15 अगस्त नागपंचमी के दिन ये 4 राशि वाले रहेंगे लकी, मिलेगी बहुत बड़ी सफलता

श्रावण मास की शुक्‍ल पक्ष की पंचमी को पूरे उत्‍तर भारत में नागपंचमी का पर्व मनाया जाता है।ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस बार 15 अगस्त 2018 को नागपंचमी के पर्व पड़ रहा है, इस दिन स्वतंत्रता दिवस भी है, यही कारण है कि यह विशेष दिन पर बनने वाला योग सुख-समृद्धि और शांति उपाय की शुभ घड़ी लेकर आ रहा है।

मेष व तुला राशि : 15 अगस्त को आपका शुभ समय शुरु होगा। जिससे आप किसी भी नए कार्य की शुरुआत करेंगे। तो उसमें आपको सफलता निश्चित तौर से मिलेगी। आपके रुके हुए कार्य तेजी से बनेंगे। 16 अगस्त से शुरू किया गया व्यापार आपको तेजी से सफलता दिलाएगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब होंगे। और समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। अनुकूलन और सहजता नवीन प्रयोगों और विचारों को बढ़ाएंगे।

कन्या व कुंभ राशि : 15 अगस्त के दिन उधार दिया हुआ धन वापस मिलेगा पुराना कर्ज चुकाने में आप सफलता हासिल करेंगे। आप जो भी कर दूसरों की भलाई के लिए करेंगे उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी आपका मान सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आने वाला समय आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित होगा। जिम्मेदारी में बढ़ोतरी होने के साथ-साथ आपको अपने जीवन में परिवर्तन देखने को मिलेंगे। मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी आपका समय शुरु हो रहा है।

Facebook Comments