फिल्म संजू की धाकड़ कमाई जारी, दूसरे दिन पार किया 70 करोड़ का आंकड़ा

रणबीर कपूर की फिल्मों को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों का रूख कम ही करते हैं। रणबीर काफी समय से स्टारडम खो बैठे थे। जग्गा जासूस के फ्लॉप होने के बाद रणबीर को काफी अलोचनाएं झेलनी पड़ी।

अब रणबीर कपूर संजू फिल्म में दमदार भूमिका निभाते दिख रहे हैं। संजू ने पहले दिन ही ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म में उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। बात करे फिल्म के कलेक्शन की तो फिल्म ने पहले दिन 30 करोड़ से ज्यादा कमाई की है।

रणबीर ने राजकुमार हिरानी की ‘संजू‘से दर्शकों के दिलों दिमाग मोहर लगा दी है। एक बार फिर बॉलीवुड के रॉकस्टार का सुरुर छाने लगा। पहले दिन ही 34.75 करोड़ की कमाई करके ‘संजू‘ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है।

दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। ट्रेड एक्सपर्ट्स ने अनुमान लगाया था कि राजकुमार हिरानी की ये फिल्म दो दिन में 64 से लेकर 70 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है।

दूसरे दिन भी फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा की ही कमाई की है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है कि फिल्म ने दूसरे दिन 38.60 करोड़ की कमाई की है। इस तरह से फिल्म ने दो दिन में कुल 73.35 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। अब ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक तीन दिन में ही 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लेगी।

‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘बर्फी’, ‘वेक अप सिड’, ‘राजनीति’, ‘अंजाना अंजानी’ और ‘रॉकस्टार’जैसी फिल्मों के बाद संजू रणबीर के लिए टर्निंग प्वाइंट है।

हालांकि ‘रॉय’, ‘बॉम्बे वेलवेट’ और ‘जग्गा जासूस’ फ्लॉप हुईं तो रणबीर को झटका लगा था।

फिल्म में रणबीर कपूर, परेश रावल, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा,मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा भी हैं। करिश्मा तन्ना और जिम सर्भ भी इस फिल्म में नजर आए हैं। परेश रावल और विक्की कौशल की अदाकारी से फिल्म का वजन बढ़ गया है। संजू देख चुके लोग रणबीर के साथ-साथ परेश रावल और विक्की की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Facebook Comments