फिल्म संजू के बाद बदल गई संजय दत्त की जिंदगी हैं बेहद खुश, कहा- शुक्रिया

12 साल के करियर में उन्होंने साबित किया कि वो ब्लास्ट परफॉर्मेंस दे सकते हैं। रणबीर के अलावा परेश रावल और विक्की कौशल ने भी शानदार काम किया है। 

संजय दत्त की फिल्म साहेब बीवी और गैंग्स्टर 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में बाबा एक बार फिर से खलनायक की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। जेल से बाह आने के बाद एक्टर पहली बार दमदार भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात चीत करते हुए कहा कि संजू को मिल रिस्पांस देख काफी खुश हूं। फिल्म में रणबीर ने काफी अच्छा काम किया हैं। बात करें किसी भी एक्टर की तो सभी ने अपना सौ प्रतिशत दिया है। दर्शकों ने हाथों हाथ लिया हैं इतना प्यार वाकई आपकी खुशी को दोगुनी कर देता है। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका रणबीर कपूर ने निभाई है।

वहीं हाल ही में उनसे पुछा गया कि आखिर उन्होंने साहेब बीवी और गैंग्स्टर 3  में गैंग्स्टर का ही रोल क्यों निभाना चाहा। संजय दत्त ने कहा कि मैं फिल्म नहीं करता अगर कंफर्ट लेवल नहीं होता। ये किरदार काफी इमोशनल हैं। जो अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकत है। फिल्म में किरदार काफी वेल्यू है जो मुझे करने में बहुत मजा आया।

एक्टर ने आग कहा कि मैं अपने उम्र के हिसाब से किरदार निभा रहा हूं और मुझे कर्मशियल सिनेमा काफी पसंद है। मैं असल में एक्शन, कॉमेडी ऐसी फिल्में पसंद करता हूं। इसके अलावा उनसे सवाल किया गया इंडस्ट्री में कौन ऐसा एक्टर है जो सबसे बेस्ट गैंग्स्टर का रोल प्ले कर सकता है। इस पर उन्होंने कहा कि सलमान खान गैंग्स्टर का रोल सबसे बढ़िया कर सकता है।

संजय सलमान के अलावा रणवीर सिंह और रनबीर का भी नाम लिया। उन्होंने ये ऐसे एक्टर्स है जिन्हें किसी भी किरदार में ढाला जा सकता है। संजू की बात करें तो रणबीर के अलावा फिल्म में परेश रावल और विक्की कौशल ने भी दमदार एक्टिंग की है। फिल्म में रणबीर कपूर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है। 12 साल के करियर में उन्होंने साबित किया कि वो ब्लास्ट परफॉर्मेंस दे सकते हैं। रणबीर के अलावा परेश रावल और विक्की कौशल ने भी शानदार काम किया है।

 

Facebook Comments