फिल्म सुई धागा की शूटिंग के दौरान अनुष्का को लगी चोट, साथ ही वरुण भी हुए घायल

हिंदी सिनेमा में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान चोट लगना स्वभाविक है। बॉलीवुड फिल्म सुई धागा की शूटिंग के दौरान अनुष्का को चोट लग गई, वही वरुण धवन भी सीढ़ियो से गिर पड़े। फिल्म ‘सुई धागा’ “मेक इन इंडिया” को प्रमोट करती है। इसमें अनुष्का शर्मा और वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे जिसमें वरुण धवन एक दर्जी का किरदार निभाएंगे। वही अनुष्का शर्मा उनकी पत्नी के रूप में नजर आएंगी।

सुई धागा फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा को प्रिंटिंग करते हुए चोट लग गई। सूत्रों के मुताबिक अनुष्का शर्मा को एक सीक्वेंस के लिए एक घंटे के लिए ब्लॉक प्रिंटिंग करनी थी इसी दौरान अनुष्का शर्मा को चोट लग गई अनुष्का शर्मा ने फ़िल्म सुई धागा में ना सिर्फ एक दर्जी की पत्नी का रोल निभाया है बल्कि हमेशा उसे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है और हर मुसीबत में उसका साथ दिया है

अनुष्का ने मीडिया को बताया कि उन्हें एक सीक्वेंस के लिए 1 घंटे के लिए ब्लॉक प्रिंटिंग करनी थी उन्होंने बताया उन्होंने गौर ही नहीं किया कि कब उन्हें चोट लग गई। इस पूरी सीन को शूट करने के दौरान उनके हाथ नीले पड़ गए थे वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन उन्होंने बताया कि उन्हें एक झगड़े का सीन शूट करते समय वरुण सीढ़ियों से लुढ़कर नीचे गिर पड़े।

अनुष्का शर्मा फिल्म के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोल हो चुकी है। फिल्म सुई धागा मैं अनुष्का शर्मा अपने ग्लैमरस लुक्स से एकदम अलग नज़र आएगी।लोग उन्हें इस रूप में देख सरप्राइज हो जाएंगे।लोगों की प्रतिक्रिया अभी कुछ ऐसी है की लोग उनकी रोती हुई शकल का मजाक उड़ा रहे हैं

पिछले बार अनुष्का शर्मा तब ट्रोल हुई थी जब उन्होंने कूड़ा फेंकने पर एक आदमी को लताड़ा था। अनुष्का ने बताया कि जब वह 15 साल की थी तब से काम ही कर रही है उन्होंने कहा आज उनकी शादी विराट कोहली से हो गई है परंतु वह उनके साथ ज्यादा समय नहीं बिता पायी। उन्होंने कहा शादी के बाद उन्हें अपने पति विराट कोहली के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका ही नहीं मिला।

Facebook Comments