फिल्म तुम बिन की ये बाल अभिनेत्री अब दिखती है बेहद खूबसूरत, तस्वीर देख पहचान नहीं पाएंगे

बॉलीवुड की दुनिया में रोजाना न जाने कितने कलाकार आते हैं, तो कितने चले जाते हैं। इन सबके बीच कुछ ऐसे कलाकार होते हैं, जोकि गुमनाम हो जाते हैं, लेकिन बाद में फिर से तहलका मचाने के लिए आते हैं। ये वो कलाकार होते हैं, जिन्हें हम बाल कलाकार के नाम से जाने जाते हैं। ये कलाकार अपनी मोहक एक्टिंग से आपके दिलों को जीत लेते हैं। कई फिल्मों में बाल कलाकारों ने बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग की है, जिनकी वजह से लोगों ने वो फिल्में कई बारे देखी हैं। आज हम आपको एक ऐसी बाल कलाकार से रूबरू कराने जा रहे हैं, जोकि अब बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगने लगी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

एक सफल फिल्म के पीछे जितनी कहानी, हीरो, हीरोइन का हाथ होता है, उससे भी ज्यादा बाल कलाकारों का होता है। क्योंकि ये अपने बोलने की एक्टिंग से लोगों का मन मोह लेते हैं, जिससे लोगों को यह फिल्में बहुत पसंद आते हैं। यही वजह है कि अक्सर फिल्मों में बाल कलाकारों को जगह दी जाती है, ताकि वो लोगों पर भावनात्मक असर डाल सके और फिल्म की मार्केंटिंग हो सके। इन बाल कलाकारों की यह भी खासियत होती है कि ये अपने क्यूटनेस से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं।

आज हम आपको ऐसी ही एक चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बड़ी होकर बेहद ही खूबसूरत दिखती हैं। आज भले ही ये फिल्मों में अपना नाम नहीं बना पाई है, लेकिन छोटे पर्दे पर यह तहलका मचा रही। हम जिस कलाकार की बात कर रहे हैं, उनका नाम अमृता प्रकाश है। अमृता प्रकाश ने बचपन में कई फिल्मों में काम किया है। इनकी क्य़ूटनेस ने सबको दीवाना बना लिया था। आज भी जब आप लोग जब उन फिल्मों को दखते हैं तो इस बाल कलाकार की खूब तारीफ करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि अब ये कैसी दिखती हैं।


फिल्म विवाह औऱ तुम बिन से अपनी पहचान बनाने वाली अमृता ने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन ये फिल्में इन्हें ज्यादा कामयाबी नहीं दिला पाई, क्योंकि इन्हें बड़ी होने पर कोई फिल्में नहीं मिली। जिसके बाद अब वो छोटे पर्दे पर अपनी किस्मत आजमा रही हैं। राजस्थान की रहने वाली अमृता ने बेहद छोटी उर्म जब वह केवल 4 साल की थी में एक्टिंग की शुरुवात की थी, इसके बाद उन्होंने कई कमर्शियल ऐड किए, जिसमें भी लोगों ने इन्हें खूब पसंद किया। आपको बता दें कि इन दिनों ये सीरियल शक्ति में नजर आ रही हैं, जहां इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

बताते चलें कि अमृता ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है जैसे कि साथ फेरे ,रिश्ते ,हर घर कुछ कहता है, जैसे तमाम सीरियल में काम किया है। ये सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। इन्हें अपने फैन्स के साथ सबकुछ शेयर करना अच्छा लगता है, जिसकी वजह से ये इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। फैन्स इनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि अमृता का बॉलीवुड में दोबारा से जाने का सपना कभी पूरा होता है या वो इसी तरह से छोटे पर्दे पर काम करती रहेंगी, ये तो वक्त ही बताएगा।

Facebook Comments