फिल्मों में जल्द नजर आएंगें श्रद्धा कपूर के भाई, फैन्स में दीवानगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर काफी चर्चित एक्ट्रेस हैं लेकिन उनके भाई इतने सुर्ख़ियों में नहीं हैं. श्रद्धा कपूर अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ बीते साल ‘हसीना पारकर’ में पहली बार नज़र आई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और दर्शकों ने श्रद्धा कपूर के रोल को काफी पसंद भी किया था. उसी में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत ने दाऊद का रोल प्ले किया था जो काफी दमदार था. लेकिन उसके बाद सिद्धांत के पास कोई फिल्म नहीं है.

श्रद्धा के बारे में आप जानते ही हैं हसीना पारकर के बाद उन्हें कई फिल्में मिली हैं और वो फिल्में रिलीज़ भी हो चुकी हैं. लेकिन अगर बात करें उनके भाई की तो सिद्धांत अब भी अपने लिए फिल्म की तलाश में हैं. इससे यही लगता है सिद्धांत को अपने करियर के लिए थोड़ी और मेहनत करनी होगी और इसमें उनकी बहन उनका साथ दे रही है. इसके अलावा सिद्धांत जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म ‘पल्टन’ में छोट सा रोल प्ले कर रहे हैं जिसमें देखा जायेगा सिद्धांत का क्या रोल है.

सूत्रों ने बताया कि श्रद्धा फिल्मों के लिए अपने भाई की काफी मदद कर रही हैं. श्रद्धा के बोलने पर सिद्धांत कुछ प्रोड्यूसर से भी मिल रहे हैं लेकिन फ़िलहाल कोई बात बन नहीं पाई है, श्रद्धा भी उम्मीद करती हैं उनके भाई को जल्दी से कोई फिल्म मिल जाए इसके लिए वो भाई का गुड लक बनी हुई हैं. तो अच्छी बात है बहन ही भाई  की मदद कर सकती है उसके करियर में जैसे श्रद्धा कर रही हैं.

Facebook Comments