बच्ची ने दाखिल कराई छेड़छाड़ की रिपोर्ट, मां बोली- अश्लील है मेरी बेटी खुद ही

 मध्य प्रदेश के इटारसी में छेड़छाड़ का एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है कि एक छात्र उसे परेशान करता है वहीं छात्रा की मां ने अपनी बेटी की इस शिकायत को झूठा बताया है।
एमजीएम कॉलेज की एक छात्रा ने छात्र के खिलाफ छेड़छाड़ का अपराध दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी छात्र को पकड़ लिया है। छात्रा को आरोपी परेशान करता था। इधर, छात्रा की मां का कहना है उसकी बेटी ने झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है।
एसआई अंजना भल्लावी ने बताया एमजीएम कॉलेज की एक छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कॉलेज का छात्र सौरभ कोरी उसे परेशान करता है उससे छेड़छाड़ करता है।
17 मार्च को भी छात्र ने छेड़छाड़ की थी तब उसने अपने पिता को यह बात बताई थी। पिता ने छात्र को समझाने की बात कही थी, लेकिन वह युवक को समझाते इससे पहले ही फिर युवक ने उससे छेड़छाड़ की। छात्रा की रिपोर्ट पर आरोपी छात्र के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

 

इधर, इस मामले में छात्रा की मां का कहना है कि उसकी बेटी झूठी रिपोर्ट दर्ज करा रही है, छात्र निर्दोष है। उसकी पुत्री की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है वह कई बार उनकी भी शिकायत कर चुकी है। उसका उपचार भी चल रहा है। छात्रा की मां ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात की और इस बात की जानकारी दी।
Facebook Comments