ये 5 चीजें सुहागरात से पहले आपके बिस्तर के आस-पास जरूर होनी चाहिए

सेक्स से पहले जरूरी है थोड़ी तैयारी कर ली जाए ताकि उसके बाद या उसके दौरान असहजता की स्थिति पैदा न हो। आपकी पार्टनर भी खुश हो जाए इसलिए पहले से ही अपने पास इन चीजों को रखें।
कई तरह के कंडोम-

जरूरी है कि लैटेक्स और बिना लैटेक्स वाले, दोनों कंडोम आप अपने पास रखें। कुछ महिलाओं को लैटेक्स वाले कंडोम अच्छे नहीं लगते, तो कुछ को डॉटेड ज्यादा पसंद होते हैं। आपके पास अलग अलग तरह के कंडोम रहेंगे तो आप अलग अलग तरह के अनुभव कर पाएंगे।

मिंट-

यानीं सांसों की ताजगी के लिए कोई न कोई मिंट पास रखनी चाहिए। एलटॉएड ब्रैंड की लेना बेहतर होता है क्योंकि ये न सिर्फ ताजी सांसे देता है बल्कि ओरल सेक्स का मजा भी दोगुना कर देता है। अब तक नहीं आजमाया, तो अब आजमाएं।

ल्यूब्रीकेशन-

सेक्स के वक्त आसानी हो और आपकी पार्टनर को कम दर्द हो इसके लिए जरूरी है कि कोई न कोई ल्यूब्रीकेशन आपके पास तैयार रहे।

ब्लो जॉब स्प्रे-

शायद आफने इसके बारे में न सुना हो लेकिन दुकान पर मांगेगे तो मिल जाएगा। आपको ब्लो जॉब देते वक्त हो सकता है आपकी पार्टनर का मुंह सूख रहा हो। जाहिर है वो आपसे इस बारे में नहीं कहेगी लेकिन अगर ये स्प्रे पास रहेगा तो उसे आसानी होगी। ये कई फ्लेवर में आता है औऱ इससे ओरल सेक्स का अनुभव अच्छा होता है।

व्हाइप्स या तौलिया-

जब आप जर्क ऑफ करेंगे तो पास में कुछ तो चाहिए जिससे आप अपना गुप्तांग और उसके ऊपर गिरा सीमन साफ कर पाएं। तुरंत बाथरूम भागना अच्छा नहीं लगता।

Facebook Comments