अर्जुन तेंदुलकर ने लिए पांच विकेट, दिल्ली की टीम लड़खड़ाई

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने बुधवार को दिल्ली में खेली जा रही अंडर 19 कूच बेहार ट्रॉफी मैच में दिल्ली के खिलाफ पांच विकेट चटकाए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि मुंबई की ओर से खेल रहे अर्जुन तेंदुलकर ने 98 रन देकर पांच विकेट चटकाए जिससे पूरी टीम में उनकी काफी सराहना हो रही है।

यहां बता दें कि अर्जुन के इस प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली की टीम ने फिरोज शाह कोटला मैदान पर मैच के तीसरे दिन स्टंप तक पहली पारी में नौ विकेट पर 394 रन बनाए हैं। वहीं मुंबई ने सलामी बल्लेबाज दिव्यांश 211 के दोहरे शतक की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए 453 रन बनाए थे। बता दें कि दिल्ली की टीम अब भी मुंबई से 59 रन से पिछड़ रही है। वहीं अर्जुन ने विरोधी कप्तान आयुष बडोनी, वैभव कांडपाल, विकेटकीपर गुलजार सिंह संधू, रितिक शौकीन और प्रशांत कुमार भाटी को पवेलियन भेजा।

इसके अलावा मीडिया जानकारी के अनुसार बता दें कि सचिन तेंदुलकर भी बुधवार को दिल्ली में थे और वो मुंबई-दिल्ली के बीच चल रहे दूसरे दिन का खेल देखने आने वाले थे, लेकिन वो किसी कारण की वजह से स्टेडियम नहीं पहुंच पाए। यहां आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर को एक अच्छा ऑलराउंडर माना जाता है और वो हाल ही में अंडर 19 टीम के साथ श्रीलंका के दौरे पर भी गए थे लेकिन उनका प्रदर्शन इतना खास नहीं रहा था।

Facebook Comments