फ्लिपकार्ट ने लॉन्च कर दिया ग्रॉसरी स्टोर सुपरमार्ट, मात्र 1 रुपये में खरीदे राशन

भारत में ऑनलाइन ग्रॉसरी मार्केट का चलन तेजी से बढ़ रहा है। मौजूदा समय में ग्राहकों को यह सेवा एमेजॉन, बिग बास्केट और ग्रॉफर्स दे रही हैं। इस कतार में अब फ्लिपकार्ट भी शामिल हो गई है। कंपनी ने अपना ग्रॉसरी स्टोर सुपरमार्ट लॉन्च कर दिया है। यहां ग्राहकों को मोबाइल, टीवी, फ्रिज आदि के साथ ग्रॉसरी पर भी डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी की ओर से यह सेवा फिलहाल बेंगलुरू और हैदराबाद में उपलब्ध कराई गई है। जल्द इसे दिल्ली में में भी पेश करने की तैयारी की जा रही है।

फ‍िलहाल स्टोर बंगलूरू और हैदराबाद हाल ही में फ्लिपकार्ट ने अपना ग्रोसरी स्टोर सुपरमार्ट के नाम से लांच कर दिया है। फिलहाल यह स्टोर बंगलूरू और हैदराबाद में शुरू हो चुका है। कंपनी कुछ दिनों में इसे दिल्ली एनसीआर, मुंबई और कोलकाता में भी शुरू करने जा रही हैI

एक रुपये में मिल रहा है दाल-चावल

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने अपने इस स्टोर की शुरुआत में एक ऑफर निकाला है। जिसमें 1 रुपये की मामूली कीमत पर एक किलो दाल, चावल, चीनी, रिफाइंड ऑयल और आटा मिल रहा है। टूडेज स्‍टील डील्‍स के तहत रोजाना ग्राहकों को तीन आइटम मात्र एक रुपये में मिलेंगे।

कम से कम 600 रुपये की शॉपिंग

हालांकि ग्राहकों को इस डील के लिए एक शर्त पूरी करनी होगी। इस शर्त के अनुसार, लोगों को कम से कम 600 रुपये की शॉपिंग करनी होगी। रोजाना डील में आइटम अलग-अलग होंगे, जिससे ग्राहकों को एक ही सामान नहीं मिलेगा।

बिग बास्केट ने भी शुरू किया ऑफर

एक अन्य ग्रोसरी कंपनी बिग बास्केट भी लोगों को एक रुपये में खरीदारी करने का ऑफर दे रही है। हालांकि इसके लिए लोगों को कम से कम 2 हजार रुपये की शॉपिंग वेबसाइट या फिर एप से करनी होगी।

Facebook Comments