5 लड़कों को कमरे में लिया और बुरी तरह थका दिया…40 साल की आंटी की ह’वस की हद

आपने अक्सर किस्से तो सुने होंगे कि प्यार अंन्धा होता है। प्यार जात-पात, उम्र, रिश्ते-नाते आदि नहीं देखता। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है। जहां 40 साल की आंटी को हव,स की इतनी बढ़ गई थी कि उसने अपने भतीजे और उसके 4 दोस्तों के साथ संबंध बना डाले। खबर सामने आई है कि आंटी को 17 साल के भतीजे से प्यार हो गया, जिन्होंने जीने मर’ने की कसमें खाते हुए कुछ ऐसा कदम उठाया कि परिजनों के होश उड़ गए।

जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय और परिवार के साथ गांव के ही मकान में रहती थी। इसी बीच 17 साल के अतुल गौतम का चाची कमला के प्रति आकर्षण बढ़ने लगा। पहले दोनों में आखों ही आखों में प्यार हुआ फिर दोनों के बीच संबंध स्थापित हो गए। लेकिन आंटी की चाह नहीं भारी, उसने अपने भतीजे से कहा कि अपने दोस्तों को भी लेकर आओ।

ये सिलसिला करीब 1 साल से चोरी छिपे चल रहा था। घर वालों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने उस के साथ ही चाची को भी जमकर फटकार लगाई। उसके बावजूद भी दोनों का का रिश्ता कायम रहा। इस बीच भतीजे के पिता सियाराम ने उसकी चाची से कहा कि अगर नहीं मानोगी तो तुम्हारे पति को सारी बाते बता दूंगा। इसके बाद दोनों घर से भाग गए और अभी तक उनका पता नहीं है कि वो दोनों कहां गए है।

Facebook Comments