गलत बयानबाजी की तो लूंगा कड़ा एक्शन, बड़बोले नेताओं को राहुल गांधी की चेतावनी

राहुल गांधी के अध्यक्षता में आज पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की पहली बैठक हुई। इस दौरान वह पूरे फॉर्म में नजर आए। उन्होंने बड़बोले नेताओं को सख्त लहजे में चेतावनी दी। राहुल ने कहा कि अगर मेरी पार्टी का कोई नेता गलत बयानबाजी करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
कार्रवाई करने से नहीं करूंगा संकोच
बैठक में राहुल ने कहा कि हम एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। पार्टी फोरम में सभी को अपनी बात रखने का हक है, लेकिन यदि पार्टी नेता कोई गलत बयानबाजी करते हैं और हमारी इस लड़ाई को कमजोर करते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने में मैं कोई संकोच नहीं करूंगा। हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष थरूर के हिंदू तालिबान और हिंदू पाकिस्तान वाले बयान से नाराज है।

PunjabKesari

शशि थरूर ने दिया था विवादित बयान
बता दें कि केरल से सांसद शशि थरूर हाल ही में हिंदू पाकिस्तान और हिंदू तालिबान वाले बयान लेकर को विवादों में आ गए थे। पहले उन्होंने मोदी सरकार के 2019 में जीतने पर भारत के हिंदू पाकिस्तान बनने की बात कही फिर इसके बाद बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी सरकार हिंदुत्व का तालिबानीकरण करना चाहती है। भाजपा ने इस बयान को लेकर थरूर, कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला था।पार्टी ने इसके लिए माफी मांगने की मांग की थी।
PunjabKesari

वहीं राहुल गांधी ने बैठक में कहा कि सीडब्ल्यूसी में युवाओं और अनुभवी नेताओं के बीच संतुलन बनाने की कोशिश की है। सीडब्ल्यूसी गठन का मकसद पार्टी में समावेशी विचारधारा को शामिल करके पार्टी को गतिशील बनाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी को मतदाता स्तर पर पहुंचाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। हमें उन लोगों की पहचान करनी है जो हमें वोट नहीं देते हैं। हमें इस तरह की रणनीति तैयार करनी है जिससे हम हर मतदाता तक पहुंच कर उनका विश्वास हासिल कर सकें।

Facebook Comments