गालों पर ही नहीं कमर पर भी होते हैं डिंपल, जो खोल देते हैं लड़कियों के सारे राज

कई लोगों के गालों पर डिंपल तो कई बार देखे होंगे, लेकिन क्या आप जानते है, कि डिंपल केवल गालों पर ही नहीं बल्कि कमर पर भी होते है। पीठ के निचले हिस्से पर पाए जाने वाले ये डिंपल अगर आपको भी पड़ते हैं तो यकीन मानिए ये आपके लिए बेहद खास हैं।

क्योंकि इन्हें ‘डिपल्स ऑफ वीनस’ भी कहते हैं और ये महिलाओं में मुख्य रूप से पाये जाते हैं लेकिन कई महिलाओं में ये स्पष्ट रूप से उभरे होते है। और कुछ महिलाओं में यह ज्यादा साफ नहीं दिखाई देते है। खैर हम बात कर रहे हैं कि जिन महिलाओं की कमर पर ये डिंपल पड़ते हैं वो किस तरह खास होती है। जिन महिलाओं की पीठ के निचले हिस्से पर डिंपल पड़ते हैं वो काफी सुंदर होती हैं और पुरुष को अपनी तरफ जल्द आकर्षित कर लेती हैं।

जिन महिलाओं की कमर में पड़ने वाले ये डिंपल साफ नजर आते हैं वो महिलाएं काफी रोमांटिक होती हैं। लेकिन जिन महिलाओं में ये डिंपल साफ नजर नहीं आते उनमें रोमांस कम होता है। ये सुंदरता के दो निशान आपकी बॉडी के बारे में कई बातें बताते हैं। ये आपके अच्छे रक्त संचार को तो दर्शाते ही है।

साथ ही साथ ये आपकी सेक्सुअल लाइफ को भी बताते है। अगर आपको ऐसे डिम्पल्स कमर पर हैं तो आपके माता-पिता या आपके भाई-बहनों में ऐसे निशानों के पाए जाने की संभावना ज्यादा रहती है। यानि आप इन्हें अनुवांशिक डिंपल्स भी बोल सकते हैं।

Facebook Comments