भिखारिन से गैगरेप: बेहोश होने पर कार से फेंककर भागे आरोपी

 कानपुर मे दरगाह शरीफ के पास गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां पर भीख मांगे वाली महिला से पता पूछने के बहाने कार सवार 3 युवकों ने जबरन अपहरण कर चलती कार में गैंग रेप किया और फिर एक सुनसान जगह पर उसे बेहोशी की हालत में फेंक दिया।
महिला को होश जब आया तो वो किसी तरह घर पहुंची और उसने आप बीती अपने रिश्तेदारों को बताया। महिला दो दिन से थाने के चक्कर लगा रही थी जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने महिला की रिपोर्ट दर्ज की। चकेरी थाना क्षेत्र स्थित जाजमऊ दरगाह शरीफ में भीख मांग कर गुजारा करने वाली महिला मूलरूप से जालौन की रहने वाली है। जाजमऊ में वो अपने एक रिश्तेदार के घर पर रह रही थी। रविवार देर रात महिला दरगाह शरीफ से लौट रही थी तभी एक कार में सवार तीन लड़के नशे की हालत में उसके सामने कार रोक कर पता पूछने लगे।
पीड़िता के मुताबिक पता पूछने के बहाने लडको ने मुझे कार के अन्दर खीच लिया और उसेके बाद रेप किया। इसके बाद मुझे सुबह के वक्त एक सुनसान जगह पर बरसते पानी में बेहोशी की हालत में फेंक कर भाग गए। इसके बाद दो दिनों तक थाने के चक्कर लगाती रही जब मैं पुलिस अधिकारियों से मिलकर पूरी घटना बताई तब जाकर मेरी रिपोर्ट दर्ज की गयी। चकेरी थानाध्यक्ष अजय सेठ के मुताबिक महिला की तहरीर के आधार पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है।
Facebook Comments