शर्मनाक : पहले कमरे फिर चलते ऑटो में 5 ने किया गैंगरेप

 गुड़गांव के मानेसर एरिया में एक 35 साल की महिला ने 4 ऑटो ड्राइवरों और उनके एक साथी पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पहले उससे एक कमरे में और बाद में चलते ऑटो में दरिंदगी हुई। नखडौला चौक से आईएमटी मानेसर स्थित कंपनी जाने के लिए महिला ऑटो में सवार हुई थी।

लेकिन, ऑटो चालक व उसका साथी महिला को किसी अज्ञात स्थान पर कमरे में ले गए और गैंगरेप किया। वहां पर उनके अन्य साथी भी आ गए। मानेसर महिला थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर 3 आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है।

मानेसर महिला थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायत देने वाली करीब 35 साल की महिला दिल्ली के नजफगढ़ एरिया की रहने वाली है। महिला के पति की साल 2013 में मौत हो चुकी है। आईएमटी मानेसर स्थित एक निजी कंपनी में पति ठेकेदार थे। जिनका काफी रुपया कंपनी से बकाया था।

इसी रुपये के लेन-देन को लेकर शनिवार 29 दिसंबर की दोपहर करीब 2 बजे महिला दिल्ली से नखडौला बस से उतरी। वहां कंपनी तक जाने के लिए महिला ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान एक ऑटो आया।

ऑटो चालक से महिला ने आईएमटी मानेसर तक चलने के लिए पूछा। ऑटो में चालक के अलावा एक अन्य युवक सवार था और दोनों आगे एक साथ ही बैठे थे। रास्ते में चालक ने अपना नाम नखडौला निवासी अंकित बताया। फिर वे उसे गांव भांगरौला स्थित एक कमरे में ले गए और वहां गैंगरेप किया। वहां उनका एक तीसरा साथी भी आ गया, जिसने महिला के साथ ओरल सेक्स किया।

देर शाम दोनों उसे ऑटो में बैठाकर रामपुरा मोड़ ले गए और वहां एक अन्य ऑटो में सवार दो युवकों ने जबरन अपने ऑटो में बैठा लिया। कुछ आगे चलकर एक अन्य युवक ऑटो में सवार हो गया। एक ऑटो चलाता रहा, जबकि दो ने महिला के साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद वे रात को महिला को अज्ञात स्थान पर सड़क किनारे बेहोशी की हालत में छोड़ गए। रविवार को महिला किसी तरह मानेसर महिला थाने पहुंची और पुलिस को पूरे मामले की शिकायत दी।

Facebook Comments