अगर आप करने वाले हैं अपनी गर्लफ्रैंड के गरदन पर किस, तो हमेशा ध्यान में रखें ये बात

अक्सर पुअर हाइजीन की आदत लड़कों में ही देखने को मिलती है। लेकिन लड़कों की सोच लड़कियों को लेकर बिलकुल अलग होती है। वह यह सोचते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड बहुत नीट और क्लीन है। लड़कों का यह भी मानना है कि साफ़-सफाई के मामले में लड़कियां ज्यादा आगे होती हैं। इसलिए लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से मिलते वक़्त अपनी साफ़-सफाई का खासा ध्यान रखते हैं।

वैसे भी लड़कियों को साफ़-सफाई के मामले में लड़कों से आगे माना जाता है। वह इसे लेकर बहुत सख्त होती हैं। वह कमरे से लेकर खुद की सफाई बहुत अच्छे तरीके से करती हैं। उनके हाथ के नेल्स से लेकर उनके बाल एकदम परफेक्ट होते हैं। पर क्या आप जानते हैं साफ़-सफाई पसंद करने वाली लड़कियां अपनी बॉडी का एक हिस्सा बहुत कम साफ़ करती हैं? क्या आप जानते हैं उस बॉडी पार्ट के बारे में? शायद नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं।


हम शरीर के जिस हिस्से की बात कर रहे हैं वह है गर्दन का पिछला हिस्सा। जी हां, गर्दन के पिछले हिस्से की सफाई लड़कियां बहुत कम करती हैं। जब उन्हें किसी स्पेशल इवेंट में जाना होता है या जब वह अपने पार्टनर से मिल रही होती हैं तभी वह इस हिस्से को साफ़ करती हैं। असल में लड़कियां अपने बाल अक्सर खुले रखती हैं जिससे गर्दन का पिछला हिस्सा छुप जाता है। वह सोचती हैं कि गर्दन का यह हिस्सा तो दिखता नहीं और पार्टनर भी किस गले के साइड में ही करते हैं इसलिए वह इस पार्ट की सफाई करना ज्यादा ज़रूरी नहीं समझतीं।

गले का पिछला हिस्सा थोड़ा डार्क होता है जिसे साफ़ करने के लिए वह ब्लीच का सहारा लेती हैं। ब्लीच भी वह तभी करवाती हैं जब उन्हें कोई ऐसी ड्रेस पहननी पड़ती है जिसमें उनकी पीछे की गर्दन दिख रही हो। कुछ लड़कियों की गर्दन तो बहुत ही मैली होती है। अगर लड़के गलती से भी उनकी गर्दन के पिछले हिस्से को देख लें तो डेट करना छोड़ दें।

ठंड के मौसम में वह इस पार्ट की तरफ और ध्यान नहीं देतीं। वह परफ्यूम से काम चला लेती हैं। लड़के उनकी खुशबू में गुम होकर पीछे की तरफ जाना भूल जाते हैं और वह गंदा गला लेकर घूमती हैं। इसलिए अगली बार जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से मिलें तो किस करते समय उनके बालों को हटाकर पीछे की तरफ एक बार ज़रूर देखें। हो सकता है आपके किस करने का मूड बदल जाए। इसलिए यह आर्टिकल पढ़ने वाली महिलाएं जल्द से जल्द अपनी इस आदत को बदल लें।

Facebook Comments