गौतम गंभीर ने कहा, ऋषभ पंत को तीसरे टेस्ट में शामिल न करो, गंभीर ने यह दी वजह

भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम में 18 अगस्त से सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच शुरू हो रहा है। भारतीय टीम इस सीरीज में पहले दो टेस्ट मैच हार चुकी है तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम में बदलाव की उम्मीद की जा रही है।

दिनेश कार्तिक दो टेस्ट मैचों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं इसीलिए एक बदलाव यह भी माना संभावित माना जा रहा है कि ऋषभ पंत को दिनेश कार्तिक किया अंतिम 11 खिलाड़ियों में शामिल किया जाएगा। लेकिन भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर मानते हैं कि दिनेश कार्तिक एक चांस और देना चाहिए।

दिनेश कार्तिक ने दो टेस्ट मैचों में केवल 21 रन बनाए हैं और वह अपने फॉर्म को लेकर जूझ रहे हैं। विकेटकीपिंग करते हुए भी उनका रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है। समीकरण कहते हैं कि तीसरे टेस्ट में ऋषभ पंत को टीम में जगह मिलना लगभग तय है।

गम्भीर को लगता है कि कार्तिक को एक मौका और देना चाहिए। गंभीर ने कार्तिक का समर्थन समर्थन करते हुए कहा है कि उन्हें एक मौका और दिया जाना चाहिए।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि दिनेश कार्तिक को एक मौका और दिया जाना चाहिए। अगर उन्हें अब ड्रॉप किया गया तो हो सकता है कि वह टेस्ट क्रिकेट में वापसी ना कर पाएं।

गंभीर ने कहा कि ऋषभ पंत के सामने पूरा करियर पड़ा है लेकिन कार्तिक के लिए यह एक अंतिम मौके की तरह है इसलिए कार्तिक को पंत के बजाय तीसरे टेस्ट में मौका देना चाहिए।

क्या आप गंभीर की तरह सोचते हैं कि दिनेश कार्तिक को एक मौका और देना चाहिए। पंत को क्या फिर बेंच पर बैठना चाहिए, दीजिए अपनी राय।

Facebook Comments