घर में गर्लफ्रेंड ने लगवाया था झाड़ू-पोछा,छलका बॉलीवुड हीरो का दर्द….

बॉलीवुड में हीरोइनों अपने साथ के रोमांचक किस्से और दर्दभरी दास्तान सुनाती ही रहती हैं। हाल में टॉकलेट ब्वॉय हीरो साकिब सलीम ने अपनी दर्दभरी कहानी सुनाई है।

हुमा कुरैशी के भाई और एक्टर साकिब सलीम फिल्म मेरे डैड की मारूती और ढिशुम से खास पहचान बना चुके हैं। हाल में साकिब ने अपनी दिल के दरवाजों खोल लव स्टोरी साझा की है।

साकिब फिलहाल सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस-3’ में काम कर रहे हैं। हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि वह हमेशा से काफी आशिकमिजाज रहे हैं।

जब साकिब से उनके पहले प्रपोजल और पहले किस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैंने 13 साल की उम्र में पहली बार किस किया था और कॉलेज में पहले बार अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था।

उसे पटाने के लिए मैंने पहले 6 महीनों तक उसे इंप्रेस किया। उसके लिए मैंने अपने दोस्त के फ्लैट पर झाड़ू-पोछा तक भी मारा था क्योंकि पहली बार मैं उसे वहीं लेकर गया था।

किसी अच्छी डेट पर लेकर जाने के लिए मेरे पास पैसे नहीं थे, इसलिए मैंने दिमाग लगाया और अपने दोस्त से उसका फ्लैट लिया। वहां मैंने अपने हाथों से उसके लिए खाना बनाया और फिर घुटनों पर बैठकर जिंदगी में पहली बार किसी लड़की को प्रपोज किया।

 

मेरा घर दिल्ली में है। मैं अपनी उस गर्लफ्रेंड के लिए मुंबई आया था लेकिन मेरी प्रेम कहानी को किसी तीसरे की नजर लग गई और वह लड़की मुझे छोड़कर चली गई।’

साकिब ने बेहद खुले दिल से अपनी प्रेम कहानी साझा की और गर्लफ्रेंड के छोड़ जाने का दु:ख साझा किया। देखा जाए तो प्यार में बॉलीवुड के एक हीरो से लड़की ने झाड़ू पोछा करवा दिया।

आपको बता दें कि इन दिनों साकिब ‘रेस-3’ के लिए अपनी बॉडी बनाने में जुटे हुए हैं। वह जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

 

Facebook Comments