इन घरों को 1 रुपये में भी कोई नहीं खरीदना चाहता!

5. रिचमंड हवेली

यह घर बाहर से देखने पर काफी सुंदर लगता है। जिसकी कीमत करीब 8 करोड़ रुपये है, जो कि इस घर को देखते हुए कम लगती है। लेकिन जब आप इसके अंदर जाएंगे तो आप समझ जाएंगे कि आखिर लोग इसे क्यों नहीं खरीदना चाहते। इसमें लोगों को हर तरफ डरावने पुतले दिखाई देते हैं। जिन्हें देखकर लोगों को अजीब-सी बैचेनी महसूस होती है और वो वहां से भाग जाने में ही अपनी भलाई समझते हैं।

4. अन स्टारेट हवेली

Third party image reference

1879 में एक व्यक्ति ने इस घर को अपनी शादी के बाद बनवाया था। काम खत्म होने के बाद जब वो इस घर में रहने आए तो उनका कहना था कि उन्हें घर में एक लाल बालों वाली औरत दिखाई देती है। वहीं, कुछ लोगों ने बाथरूम में आत्मा को देखने का दावा किया है। इस घटना के तुरंत बाद उन्होंने घर खाली कर दिया। यही कारण है कि इस घर को लोग भूतिया घर होने की वजह से 1 रुपये में भी नहीं खरीदना चाहते।

3. द वॉचर घर

Third party image reference

जब इस घर को एक परिवार ने खरीदा तो उन्हें ये नहीं पता था कि उनके साथ क्या होने वाला है? जब वो इस घर में रहने लगे तो उन्हें वहां कई सारी चिठ्ठियां मिली। जिसमें बहुत डरावनी बातें लिखी हुई थी। इन चिठ्ठियों के मिलने के बाद वो परिवार डर गया और उस घर को छोड़कर चला गया। इस घटना के बाद कोई भी इस घर को खरीदने की हिम्मत नहीं कर पाया।

2. खौफनाक घर

इस घर में ना कभी कोई भूत देखा गया और ना कभी किसी की मौत हुई है। जहां तक कि यह घर इस शहर की सबसे अच्छी जगह पर मौजूद है। फिर भी लोग इसे लेने से कतराते हैं। जिसका कारण इस घर का डरावना डैकोरेशन है। जिसे देखने पर ऐसा लगता है कि जैसे इसे खून से रंग दिया गया है। यही कारण है कि इस घर के मालिक को इसे खरीदने वाला अब तक नहीं मिला।

1. आइकन घर

Facebook Comments