अपनी मर्जी से बेटी ने की शादी तो मां ने अपने आशिकों से कराया गैंगरेप, उसके बाद बेच दिया 2.5 लाख में

मेरठ के कस्बा मवाना की एक युवती ने अपनी मां पर आरोप लगाया है कि इसके साथ मां ने ही अपनी गैंगरेप करवाया और फिर उसे ढाई लाख रुपये में बेच दिया गया।

पीडिता युवती ने मेरठ के एसएसपी दफ्तर में पहुंचकर बताया कि उसने लव मैरिज की थी, लेकिन उसका यह फैसला उसकी मां को पसंद नहीं आया था। इसी का बदला लेने के लिये उसकी मां ने उसके साथ इस तरह की दरिंदगी करवाई। पीड़ित युवती ने एसएसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेरठ एसएसपी के दफ्तर में पहुंची ने अपनी मां के ऊपर मानवता को शर्मशार करने वाले आरोप लगाए। युवती ने बताया कि वह एक लड़के से लंबे समय से प्रेम करती थी। और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खायी। पीड़िता ने बताया कि इसी साल अप्रैल में हिंदू रीति-रिवाज से मेडिकल थानाक्षेत्र के राजनगर कालोनी निवासी एक युवक से शादी कर ली।

युवती ने बताया कि हम दोनों आराम वैवाहिक जीवन जी रहे थे। पीड़िता ने बताया कि जब एक दिन उसके पति काम पर गए हुए थे और वह घर में अकेली थी, तभी उसकी मां दो आदमियों के साथ आई। उसकी मां ने उन दोनों के साथ मिलकर उसका अप्रहण कर लिया और गंगानगर इलाके में ले गई। यहां नरेंद्र गौड़ शास्त्री नाम के शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद एक और शख्स ने उसके साथ दरिंदगी की। जिसकी शिकायत उसने गंगानगर थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।

इतना ही नहीं इस युवती ने बताया कि उसकी मां ने उसका दुष्कर्म कराने के बाद उसे नरेंद्र गौड़ के साथ मिलकर समसपुर गांव में एक शख्स के हाथों ढाई लाख रूपये में बेच दिया। उसके बाद उस युवक ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दो दिन बाद किसी तरह मौका पाकर वह वहां से फरार हो गई, और अपने पति के पास जाकर रो रोकर सारी बात बताई।

Facebook Comments