Home खेल भाभी रितिका के साथ ये क्या कर बैठे चहल

भाभी रितिका के साथ ये क्या कर बैठे चहल

इंग्लैंड दौरे के T20 और वनडे सीरीज के बाद स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा का इंग्‍लैंड दौरा अब खत्‍म हो चुका है।

शानदार प्रदर्शन के बावजूद दोनों ही खिलाड़ियों को टेस्‍ट टीम में जगह नहीं दी गई है, जिसके चलते चहल वापस भारत लौट चुके हैं। हाल ही में रोहित की पत्‍नी रितिका और युजवेंद्र चहल के बीच इंस्‍टाग्राम पर मजेदार कमेंट वार देखने को मिली।

दअरसल, शनिवार को रोहित ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो फैंस के साथ शेयर किया। इस फोटो में वो फुर्सत के पलों में कैप व शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं। चहल ने इस फोटो पर कमेंट किया, ‘मैं तुम्‍हें काफी मिस याद कर रहा हूं रोहित शर्मा।’

इस कमेंट के बाद रोहित की पत्‍नी का कमेंट भी तुरंत ही आ गया। रितिका ने लिखा, ‘रोहित शर्मा अब मेरा है।’ फैंस चहल और रितिका के बीच हल्‍की-फुलकी मजेदार चैट को खूब पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इंग्‍लैंड दौरान काफी शानदार रहा। उन्‍होंने टी-20 में अपने करियर का तीसरा शतक बनाया और 2-1 से सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई। वहीं, वनडे में भी उन्‍होंने पहले मैच में शतकीय पारी खेली। ये उनके वनडे करियर का 18वां शतक था।

वहीं, चहल ने भी आयरलैंड के खिलाफ दो T20 मैचों में छह विकेट निकालकर सभी को हैरान कर दिया। हालांकि इंग्‍लैंड के खिलाफ 3 T20 और 3 वनडे में वो कुल 3 ही विकेट निकाल पाए। भारत को वनडे सीरीज में इंग्‍लैंड से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा।

Facebook Comments