एक बार फिर अयोध्या में गूंजेगी श्री राम की गूंज, हजारों शिवभक्त आज सभा में शामिल

अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर जबरदस्त हलचल है। वहीं 24 और 25 नवंबर को हिंदू संगठन और शिवसेना का कार्यक्रम होने वाला है। इसको देखते शहर में सेना के जवानों से लेकर पीएसी और आरएएफ के जवान तैनात किये गए हैं। इस गहमागहमी से एक बार फिर रामनगरी में 1992 जैसे हालात नजर आ रहे हैं।

 

शिवसेना के उद्धव ठाकरे मंदिर निर्माण पर करेंगे चर्चा

रामनगरी में शिवसेना भी मंदिर निर्माण को लेकर भव्य कार्यक्रम करने वाली है। इस सभा में हजारों की तादाद में शिव भक्त नजर आने वाले हैं। जाहिर है मंदिर निर्माण को लेकर देश में सियासी हलचल अपने चरम पर है। वहीं शिवसेना के कार्यक्रम में हजारों की तादात में देशभर से शिवसैनिक अयोध्या पहुंच चुके हैं। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति को देखते हुए भारी तादात में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। ऐसे में एक बार फिर रामनगरी का माहौल गरमाता नजर आ रहा है। इसके साथ ही अयोध्या में एक बार फिर दिसंबर 1992 जैसे बनते दिख रहे हैं। हिंदू संगठनों के जबरदस्त एक्टिव रहने से अन्य समुदाय के लोग भी काफी सहमे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उत्तरप्रदेश की योगी सरकार पर विपक्ष हमलावर भी है।

 

Uddhav thakrey

मंदिर निर्माण पर चर्चा को लेकर सभा का आयोजन

आपको बता दें कि, आज उद्धव ठाकरे मंदिर निर्माण को लेकर एक बड़ी सभा करने वाले हैं। इस भव्य कार्य्रकम में हजारों शिवभक्त नजर आएंगे। अयोध्या में हजारों भक्त पहुंचे हुए हैं और आज के कार्यक्रम में एक बार फिर श्री राम की गूंज के साथ पूरा शहर भक्तीमय होने वाला है। जाहिर है शिवसेना पिछले लंबे समय से मंदिर निर्माण को लेकर आवाज तेज की हुई है और उनका कहना है कि, जल्द मंदिर का निर्माण शुरू हो।

रामनगरी में फिर बना 1992 जैसे माहौल

गौरतलब है कि, देश में पिछले काफी समय से राम मंदिर निर्माण को लेकर काफी हलचल मची है। इस मुद्दे को लेकर आज कई हिंदू संघठन अयोद्या में जमावड़ा लगाए हैं। साथ ही आज उद्धव ठाकरे भी मंदिर निर्माण को लेकर रामनगरी में कार्यक्रम को आयोजित करने वाले हैं जिसमे भारी तादाद में कार्यकर्ताओं के आने की बात कही जा रही है। लेकिन इन सब के बीच अयोध्या में 1992 जैसे हालात पैदा होते नजर आ रहे हैं।

Facebook Comments