Viral Trivia : ट्रांसजेंडर ने सैक्स डॉल बनने के लिए कर दी सारी हदें पार

कुछ लोग सुंदर और अलग दिखने की चाहत में सब कुछ दांव पर लगा देने में भी गुरेज नहीं करते हैं। ऐसी ही एक ट्रांसजेंडर महिला की कहानी चर्चा  में है, जिसने सैक्स डॉल जैसी बनने के लिए सभी हदें पार कर दीं। जर्मनी की राजधानी बर्लिन में रहने वाली इवाना (26)का जन्म एक लड़के के रुप में हुआ था लेकिन जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही इवाना को महसूस हुआ कि उनकी आत्मा गलत शरीर में आ गई है।

PunjabKesari
लिहाजा खुद को बदलने के लिए इवाना ने लड़कियों की तरह कपड़े पहनने शुरू कर दिए। तब से शुरू हुआ सफर आज तक बदस्तूर जारी है। इवाना पर खुद को बदलने की सनक इस कदर चढ़ी कि उन्होंने सारे रिकॉर्ड ही ध्वस्त कर डाले। इवाना, अब तक 20 सर्जरी करवा चुकी हैं  जिनमें से नाक,स्तन, भौं, जबड़े और कानों की लोलकी समेत शरीर के कई अन्य अंग भी शामिल हैं।

PunjabKesariमीडिया रिपोर्ट   के मुताबिक इवाना अपनी सर्जरी में अब तक 87 हजार पाउंड यानी की करीब 81 लाख रुपये खर्च कर चुकी हैं। एक बार सर्जरी कराने में शारीरिक चुनौतियों के साथ-साथ आर्थिक चुनौतियां का भी सामना करना पड़ता है।

PunjabKesari
इसलिए इवाना हफ्ते में दो दिन सेक्स वर्कर का भी काम करती हैं। इससे जो कमाई होती है  उससे वह अपने शौक और ईलाज को पूरा करती हैं। अपने नए लुक्स पर बात करते हुए इवाना बताती हैं कि पहले मैं बहुत बदसूरत लगती थी लोग मुझे नोटिस नहीं करते थे।

PunjabKesariलेकिन अब सर्जरी के बाद मैं जहां जाती हूं वहां लोग मुझे ही देखते हैं। कुछ महिलाएं मुझे सेक्स डॉल की संज्ञा देकर चिढ़ाती हैं लेकिन इसे मैं अपनी तारीफ मानती हूं। क्योंकि मैं सेक्स डॉल की तरह ही दिखना चाहती हूं।

PunjabKesari

Facebook Comments