अक्षरा हासन ही नहीं इन अभिनेत्रियों की भी प्राइवेट तस्वीरें हो चुकीं हैं इंटरनेट पर वायरल

आपको बता दें की कल सुबह से ही पूरे इंटरनेट पर कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की कुछ प्राइवेट तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में वह अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही हैं और सेल्फी लेती नज़र आ रहीं हैं। वैसे आपको बता दें कि अक्षरा हासन की तरफ से अभी तक इस मामले में न तो इस बारे में कोई शिकायत दर्ज करवाई गई हैं और न ही उनका कोई बयान सामने आया है। वैसे ये कोई अकेला ऐसा मामला नहीं है जब किसी एक्ट्रेस को साइबर क्राइम की शिकार हुई हो। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों की प्राइवेट तस्वीरें लीक हो चुकीं हैं। चलिए आपको उनके नाम बताते हैं।

अक्षरा हासन ही नहीं इन अभिनेत्रियों की भी प्राइवेट तस्वीरें हो चुकीं हैं इंटरनेट पर वायरल

अनुष्का शेट्टी

बाहुबली फिल्म से बहुत ज्यादा फेमस होने वाली साउथ की सुपरहिट अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का एक बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। हालांकि कहा ये कहा गया था कि एमएमएस में दिखाई दे रही लड़की अनुष्का नहीं, बल्कि वो उनकी कोई हमशक्ल है। वहीं कुछ लोगों का कहना था कि वीडियो को जान बूझकर अनुष्का की छवि ख़राब करने के लिए बनाया गया था। लेकिन जब अनुष्का शेट्टी को इस बात की खबर मिली तो उन्होंने इस बात से इंकार करते हुए कह दिया की वो मैं नहीं हूँ।

हंसिका मोटवानी

साल 2015 में फरवरी के महीने में अभिनेत्री हंसिका मोटवानी की कुछ प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो लीक होने की खबर आयी थी। इन तस्वीरों में जो लड़की दिख रही थी उसकी शक्ल बिलकुल हंसिका मोटवानी जैसी ही थी लेकिन हंसिका के फैंस ने इस बात से इंकार कर दिया और कहा की वीडियो और तस्वीरें फर्जी हैं।

श्रुति हासन

अक्षरा हासन की बड़ी बहन श्रुति हासन की भी कुछ तस्वीरें internet पर वायरल हो गयी थीं। ये घटना तब हुई जब श्रुति फिल्म ‘येवाडू’ की शूटिंग कर रही थीं, तब किसी ने उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें खींची और इन्हें अनाधिकृत रूप से कुछ वेबसाइट पर डाल दिया था। तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने की खबर सुनकर श्रुति ने पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Facebook Comments