दीपिका ने बताया अपनी सेहत का राज, लंच में दो रोटी के साथ ग्रिल्ड मछली और….

लंच में दो रोटी के साथ ग्रिल्ड मछली और डिनर में सब्जी, रोटी और हरा सलाद खाती हैं। खुद को फिट रखने के लिए वो फेमस ट्रेनर यास्मिन की मदद लेती हैं 
बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण के Figure को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो फिट रहने के लिए कितना वर्कआउट करती होंगी। अगर आप भी दीपिका की तरह बॉडी पाना चाहती हैं तो उनके diet plan को एक बार जरूर पढ़ लीजिए।

 

दीपिका पादुकोण ज्यादा मिर्च-मसाले और जंक फूड नहीं खाती हैं। दीपिका दिन में हर दो घंटे में थोडा-थोड़ा खाना लेती रहती हैं जिससे उनका मेटाबोलिज्म मजबूत रहता है। शूटिंग के दौरान भी वह घर का बना खाना ही खाती हैं।
दीपिका नाश्ता में लो फैट का दूध, दो सफेद अंडे या डोसा, इडली और उत्पम खाती हैं। लंच में दो रोटी के साथ ग्रिल्ड मछली और डिनर में सब्जी, रोटी और हरा सलाद खाती हैं। खुद को फिट रखने के लिए वो फेमस ट्रेनर यास्मिन की मदद लेती हैं

दीपिका पादुकोण का खुद का कोई ट्रेनर नहीं है पर वो सेलेब्रिटी ट्रेनर यास्मिन की मदद जरूर लेती हैं। उन्हें योगा करना पसंद हैं। इसलिए उनकी शुरुआत रोज योगा से ही होती है। वो कितना भी बिजी क्यों न हों लेकिन meditation करना कभी नहीं भूलती हैं।
Facebook Comments