विदेश में म्यूजिक सुनकर नाचने लगीं हुमा कुरैशी, भिखारी समझ पैसे दे गई महिला

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अरमेनिया में छुट्टियां मना रही हैं। हुमा ने वहीं का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हुमा का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर अब तक 98 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अरमेनिया की सड़कों पर फिल्माए गए इस वीडियो में हुमा के साथ एक ऐसी दिलचस्प घटना घटी है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और साथ में आपको हैरानी भी हो सकती है।

वीडियो में हुमा अरमेनिया की सड़कों पर घूम रही होती है। तभी उन्हें एक स्ट्रीट म्यूजिशियन दिखता है। हुमा इस स्ट्रीट म्यूजिशियन की धुन पर डांस करने लगती हैं, तभी एक महिला आती है और हुमा को डांसर समझ कर उनके सामने रखे म्यूजिशियन के बैग पर पैसे रख कर चली जाती है।

हुमा पैसे रखते टाइम उस महिला का झुक कर अभिवादन करती हैं लेकिन उसके जाने के बाद वो ठहाके लगा कर हंसती हैं। देखा जाए तो हुमा खुद को भिखारी या जरूरतमंद सोचे जाने पर हंस रही थीँ।

हुमा कुरैशी जल्द ही वो छोटे पर्दे पर दिखाई देंगी। हुमा जी टीवी पर शुरू होने वाले रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ में जज की भूमिका में नजर आएंगी। एक इंटरव्यू में हुमा ने इस शो पर बातचीत करते हुए कहा था कि मैं पहली बार टीवी पर काम करने जा रही हूं हुमा ने कहा कि सामान्य तौर पर मैं टीवी पर होने वाले टैलेंट शो में अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए जाती रही हूं। टीवी पर एक शो में जज के तौर पर काम करना मेरे लिए अलग अनुभव होगा।

Facebook Comments