‘कोमोलिका’ के किरदार पर शिल्पा शिंदे ने ली हिना खान की चुटकी

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान को लेकर खबर आई रही थी कि वह जल्द ही ‘कसौटी ज़िंदगी की’ के रीमेक में ‘कोमोलिका’ के किरदार में नजर आने वाली हैं. हालांकि हिना खान का कहना हैं कि उन्होंने शो मेकर्स से बात की है लेकिन अभी तक उन्होंने किसी तरह का कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है.

अब हाल ही में हिना खान के कोमोलिका वाले किरदार पर बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे का बयान आया हैं जिसे सुनकर काफी लोग हैरान हैं. गौरतलब है कि जब हिना खान और शिल्पा बिग बॉस के घर में थी तो इन दोनों के बीच काफी मनमुटाव हो गया था. इसके बाद ये दोनों एक्ट्रेस कभी साथ नजर नहीं आई हालांकि एक बार शिल्पा और हिना दोनों ने ही कहा था कि उन्हें एक दूसरे से कोई प्रॉब्लम नहीं हैं.

अब हाल ही में शिल्पा का बयान आया है. शिल्पा ने कहा कि हिना खान बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं और नेगेटिव रोल निभाना उनके लिए बिल्कुल भी मुश्किल काम नहीं है. हिना के लिए सिर्फ कॉमेडी का कोई किरदार निभाना मुश्किल हो सकता है. बता दें कि इन दिनों हिना खान अपने पहले पंजाबी गाने ‘भसूड़ी’ की कामयाबी के जश्न में डूबी हुई हैं.

जबकि शिल्पा शिंदे आखिरी बार सलमान खान के शो अभिनेता कमल हासन के साथ ‘दस का दम 3’ में नजर आई थीं. बताया जा रहा है कि हिना खान जल्द ही किसी बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं हालांकि अभी तक किसी तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ हैं.

Facebook Comments