हिट हो गई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर,’ धड़क’ ने कमा लिए इतने करोड़

बॉलीवुड की नई नई एक्ट्रेस बनी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। बता दें आज जाह्नवी की इस फिल्म को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर 4 दिन हो गए हैं, और ये फिल्म लगातार बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखा रही है।

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म ‘धड़क’ के अब तक के क्लैक्शन की जानकारी दी है। इस शुक्रवार को रिलीज हुई जाह्नवी और ईशान इस फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन सोमवार को काफी अच्छी कमाई की।

फिल्म ‘धड़क’ के कारोबार के बात करें तो पहले दिन इस फिल्म ने 8.71 करोड़ का कमाए, जिसके बाद दूसरे दिन 11.04 करोड़ का बिजनेस किया। इसके बाद तीसरे दिन फिल्म ने 13.92 करोड़ की जबरदस्त कमाई की, और फिर चौथे दिन यानी सोमवार को वॉर्किंग डे होने के बावाजूद भी इस फिल्म ने 5.52 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने अब तक 39.19 करोड़ का भारत के बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया।

जैसा कि हम सभी जानते हैं जाह्नवी और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ ब्लॉकबस्टर हिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिन्दी रिमेक है। फिल्म ‘सैराट’ को एक भाषीय फिल्म होने बाद भी पूरा देश में काफी लोकप्रियता और प्यार मिला। ऐसे में इस सुपरहिट फिल्म के रिमेक का बॉक्स ऑफिस पर इस तरह चलना और लोगों का उसे उतना ही पसंद करना अपने आप में एक बड़ी बात है।

डेब्यू फिल्म से ही लोग जाह्नवी को बहुत पसंद कर रहे हैं। उनकी फैन फॉलोविंग किसी बड़े स्टार की तरह लगातार बढ़ रही है। वही बॉलीवुड फिल्ममेकर्स भी जाह्नवी को अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए साइन करने की सोच रहे हैं। हाल ही में खबर आई है की करण जौहर जाह्नवी को अपनी एक और फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं। खबरों के मुताबिक करण जाह्नवी को फिल्म ‘शिद्दत’ में एक्टर वरुण धवन के साथ कास्ट करना चाह रहे हैं। फिलहाल इस खबर की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही हुई है।

Facebook Comments