Buzz : रक्षाबंधन पर हुमा कुरैशी अपने भाई से बंधवाना चाहती हैं राखी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इस साल रक्षा बंधन की रस्म को उलटा करना चाहती हैं। हुमा इस बार अपने भाई और बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम से राखी बंधवाना चाहती है।

मुंबई में मीडिया से बात करते हुए 32 साल की हुमा कुरैशी ने कहा कि “राखी एक सुंदर त्यौहार है। मुझे लगता है कि भाइयों को अपनी बहनों को राखी बांधना चाहिए। मैं हमेशा अपने भाइयों को राखी बांधती हूं लेकिन मुझे लगता है कि इस बार वह मुझे राखी बांध देगे तो अच्छा होगा।

हुमा ने कहा कि मुझे लगता है कि बहन भी अपने भाइयों को अपने तरीके से सुरक्षित रखती हैं। शारीरिक रूप से नहीं तो भावनात्मक, मानसिक और आध्यात्मिक रूप से। हुमा और उनके भाई साकिब की बॉन्डिंग इंस्टाग्राम के पोस्ट पर आप देख सकते हैं। अक्सर दोनों प्यारी-प्यारी फोटो शेयर करते रहते हैं। ऐसा ही एक शानदार  पोस्ट हुमा ने हाल ही में अपने भाई के लिए लिखा था। हुमा अपने इंस्टा अकाउंट पर लिखती हैं कि @ saqibsaleem मेरा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद, तुम मेरी दीवार हो जो मुझे हर चीज से बचाते हो…सुपर क्यूट भाई।

बता दें कि सिर्फ हुमा नहीं बल्कि साकिब भी अपनी बहन को समुद्र की गहराई तक प्यार करते हैं। कुछ दिन पहले  साकिब ने हुमा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा “तुम्हारे बिना वहां कोई नहीं होगा …”। काम की बात करें तो साकिब को सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ में देखा गया था। फिलहाल हुमा करैशी इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज के टीवी शो को जज करती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस हुमा करैशी ने खुलासा किया था कि उन्होंने मुंबई आने के बाद कभी भी बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेताओं में शुमार खान बंधुओं (खान स्टार्स) के साथ काम करने का सपना नहीं देखा था। उन्होंने कहा कि उस समय उनके लिए एक फिल्म मिल जाना ही सबसे बड़ी बात थी।

Facebook Comments