हुस्न की शहजादी हैं अनन्या पांडे, जिम के बाहर दिखी उनकी असली खूबसूरती

बॉलीवुड में फिलहाल स्टार किड्स का जादू छाया हुआ है जहां देखो वहां लोग स्टार किड्स की तारीफ करते नहीं थक रहे क्योंकि लोगों को बड़े-बड़े सितारों के बच्चे काफी अच्छे लग रहे हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की बेटी ने डेब्यू किया है। दरअसल हम जाह्नवी कपूर के बारे में बात कर रहे हैं और लोगों को जाह्नवी कपूर की फिल्म से ज्यादा उनकी क्यूटनेस काफी अच्छी लगी है।

हुस्न की शहजादी हैं अनन्या पांडे, जिम के बाहर दिखी उनकी असली खूबसूरती

दूसरी तरफ सारा अली खान जो अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं वह भी जल्दी डेब्यू करने वाली हैं। वहीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का भी टाइगर श्रॉफ के साथ डेब्यू होने वाला है। अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म में नजर आएंगी। शायद इसीलिए वह अपने शरीर पर काफी ज्यादा काम कर रही हैं और वह चाहती हैं कि उनका फिगर ऐसा हो जाए जो लोगों को पसंद आए।

यही कारण है कि उन्हें ज्यादातर जिम में देखा जाता है और जिम के बाहर वह बहुत समय व्यतीत कर रही हैं। अभी हाल ही में उन्हें जिम के बाहर देखा गया जहां उनकी खूबसूरती देख करोड़ों लोग दीवाने हो गए और उनकी जमकर तारीफ कर डाली। जब लोगों के सामने यह फोटो आने लगे तो उनकी जमकर तारीफ की।

Third party image reference

लोगों ने उनकी तारीफ में ऐसे ऐसे शब्द कह दिए जो काबिले तारीफ हैं। कुछ लोगों ने तो अनन्या पांडे से कह दिया कि वह हुस्न की शहजादी हैं। खैर कि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत हैं और उनका बॉलीवुड कैरियर भी काफी शानदार फिर रहने वाला है। वैसे आपको यह तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं।

Facebook Comments