#INDvsENG 3rd T20: इंग्लैंड ने भारत के सामने रखा 199 रन का लक्ष्य

3 मैचों की ट्वंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में पिछला मैच हारने के बाद बराबरी पर आ गई भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को ब्रिस्टल में मेजबान इंगलैंड के खिलाफ कांटे की टक्कर के लिए उतरी।जहां भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

इस मैच के लिए टीम में बदलाव किए गए हैं ।कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार की जगह सिद्धार्थ कौल और दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवा कर 198 रन बनाए हैं। भारत को यह मैच जीतने के लिए 199 रनों की जरूरत है।

गौरतलब है कि भारत को इंगलैंड ने पिछले मैच में 5 विकेट से पराजित करने के बाद सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है जिसके बाद आखिरी मैच दोनों टीमों के लिए निर्णायक हो गया है। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने मैनचेस्टर में हुए पिछले मैच में 5 विकेट पर 148 रन का स्कोर बनाया था जिसके जवाब में इंगलैंड ने 2 गेंदें शेष रहते जीत अपने नाम कर ली थी।
प्लेइंग इलेवन:

भारत:

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन , रोहित शर्मा , लोकेश राहुल , सुरेश रैना , महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, हार्दिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव।

इंग्लैंड:

इयोन मॉर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टॉ , जेक बॉल, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), एलेक्स हेल्स, क्रिस जॉर्डन , लियान प्लंकेट , आदिल रशिद , जेसन रॉय , डेविड विली।

Facebook Comments