Mi की बोलती हुई बंद भारतीय बाजार में आंधी की तरह बिक रहा है ये फोन, कीमत बेहद कम

वर्तमान समय में भारतीय स्मार्टफोन बाजार में आंधी की तरह नये नये स्मार्टफोन लांच हो रहें है. हर सप्ताह एक नया फोन भारतीय बाजार में लांच हो रहा है. फिलहाल भारतीय स्मार्टफोन बाजर को चीनी फोन निर्माता कम्पनी ने पूरे तरह से ढका हुआ है. इनमे Mi का नाम सर्वप्रथम माना जा रहा है. लेकिन हॉनर कंपनी के स्मार्टफोन भी भारत में काफी पसंद किये जा रहें है.

बात कर रहें है हॉनर के 9लाइट स्मार्टफोन की जिसे भारतीय स्मार्टफोन यूजर द्वारा बेहद पसंद किया गया. हाल ही में इसी सीरीज का हॉनर 9i फोन लांच किया गया और 24 जुलाई को हॉनर 9N लांच किया जायेगा जो इसी सीरीज का तीसरा फोन होगा. क्योकि ये एक बजट स्मार्टफोन है इसलिए इसे अन्य महंगे फोन के मुकाबले ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आइये इस फोन के फीचर और कीमत के बारें में जान लेते है.

हॉनर 9 लाइट डिजाइन व डिस्प्ले-

इस फोन में 5.65 इंच की फुल एच डी डिस्प्ले दी गयी जिसमे 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है. डिजाइन के मामले में हॉनर के अन्य फोन की तरह ये भी बेहद शानदार लुक्स वाला स्मार्टफोन है.

Mi की बोलती हुई बंद भारतीय बाजार में आंधी की तरह बिक रहा है ये फोन, कीमत बेहद कम

स्टोरेज व परफॉरमेंस-

हॉनर 9 लाइट में हुवावे के किरिन 659 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी का आंतरिक स्टोरेज दिया गया है.

ऑपरेटिंग सिस्टम और बैटरी-

फोन में एंड्राइड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है वही लम्बे बैटरी बक्कुप के लिए 3000 mAh की बैटरी दी गयी है.

कैमरा व कीमत-

कैमरे की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा 13MP+2MP वही फ्रंट के लिए भी 13 MP+2MP दिया गया है. कंपनी द्वारा फोन की कीमत महज 10,999 रूपये रखी गयी है.

Facebook Comments