मौत की दहलीज पर इरफान ने घर जाने पर दिया बड़ा बयान..

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार इरफ़ान खान काफी समय से एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं. ये बीमारी है न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जिसका इलाज फ़िलहाल लंदन में चल रहा है. इरफ़ान की इस हालत से उनकी फैंस काफी परेशान है और उनके जल्दी ठीक हो जाने की कामना कर रहे हैं.वहीं उनका परिवार भी काफी परेशान है क्योंकि अब तक ठीक होने के कोई संकेत नहीं मिले हैं. लेकिन मीडिया इरफ़ान की खबर हर पल लेती रहती है जिससे फैंस को उनके बारे में पता चलता रहे.

कुछ समय पहले इरफ़ान ने अपनी अस्पताल से ही एक खत लिखा था जो बहुत ही भावुक कर देने वाला था. उसे पढ़कर सभी की आँखें नम होगी और सभी ईश्वर से यही कामना कर हैं कि वो ठीक हो कर जल्दी ही अपनी दुनिया में वापस आजायें. लेकिन वो कब आएंगे इस बात की जानकारी उन्हें भी नहीं है. ये बात उन्होंने हाल ही की एक मुलाकात में की. दरअसल, इरफ़ान से मिलने जब मीडिया हॉस्पिटल पहुंची तो उन्होंने इरफ़ान से सवाल किया कि वो कब घर वापस आएंगे ? इस पर इरफ़ान कहते हैं कि, ‘इसका आइडिया मुझे भी नहीं है कि मैं घर वापस कब जाउंगा। इसके लिए मैं कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहता हूं.’

इरफ़ान खुद को बहुत संभाले हुए हैं और उनकी बीमारी ऐसी है जिसके बारे में वो भी नहीं बता रहे हैं कि घर कब वापस आएंगे वो. लेकिन वो काफी धैर्य रखे हुए बैठे हैं और किसी भी काम में कोई जल्दबाज़ी नहीं करना चाहते. हम सब भी यही कामना करते हैं इरफ़ान जल्दी से ठीक हो जाएं. कुछ समय पहले ही इरफ़ान की फिल्म ‘कारवां’ रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ होगी जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं.

Facebook Comments