गजब! जिस तलाब में ईशान ने लगाई छलांग उसमें थे ढेरों जहरीले सांप

मराठी फिल्म सैराट की रीमेक धड़क लगातार सुर्खियों में है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक लोगों को पसंद आ रहा है।

अब रिलीज होने से पहले फिल्म बनने की कुछ कहानियां सामने आ रही हैं। फिल्म टाइटल सॉन्ग धड़क की शूटिंग कैसे हुई और ईशान ने इतनी लंबी छलांग कैसे लगाई ये सब बताया गया है।

‘धड़क’ में मासूम लगने वाले ईशान और जाह्नवी काफी पॉपुलर हो गए हैं। हाल ही में इस फिल्‍म का नया गाना ‘पहली बार..’ रिलीज हुआ, जिसमें ईशान खट्टर तालाब में कूदते नजर आ रहे हैं।

ईशान को नहीं पता था कि वो सिर्फ तालाब में नहीं खतारों का तालाब है। दरअसल फिल्म के टाइटल सॉन्ग के लिए ईशान को कूद कर एक तालाब में लंबी जंप लगानी थी। ईशान ने जब यह जंप किया तो उन्‍हें पता ही नहीं था कि इस तालाब में एक-दो नहीं बल्कि कई सांप थे। डायरेक्टर ने फिल्म शूट हो जाने के बाद खुलासा किया है।

फिल्‍म ‘धड़क’ की टीम ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें ईशान, जाह्नवी कपूर और फिल्‍म के निर्देशक शशांक खेतान नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ईशान अपनी जंप के बारे में बताते दिख रहे हैं।शशांक बताते हैं कि तालाब की गहराई 80 फीट से ज्यादा थी, वहीं सीढ़ियों की चौड़ाई मात्र 4 फीट ऊपर से ईशान को ऊंचाई का भी डर था। इस सब के बीच ईशान को एक बात नहीं बताई गई थी कि तालाब में ढेर सारे सांपों का डेरा है।

चैट के दौरान जब इस बात का खुलासा हुआ तो ईशान हैरान रह गए। यहां तक की वीडियो में बैठी जाह्नवी भी चौंक उठीं। उन्‍हें यह सिर्फ यही पता था कि उस तालाब में एक ही सांप था। यानी ईशान और जाह्नवी दोनों को ही नहीं पता था कि वह जिस तालाब में यह सीन दे रहे हैं, वह सापों से भरा हुआ है। ऐसे में दोनों ने खतरे में जान डालकर शूटिंग की है। ‘पहली बार..’ गाने में ईशान और जाह्नवी दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं। पानी में कूदते वक्‍त ईशान को सीढ़ियों से टकराने का भी डर था। यह फिल्‍म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।

 

Facebook Comments