एक बार फिर जाह्नवी को आई श्रीदेवी की याद, फिल्म प्रमोशन के दौरान बताया पुराना किस्सा

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं. करण जौहर के निर्माण में बनी इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरों से चल रहा है.

एक बार फिर जाह्नवी को आई श्रीदेवी की याद, फिल्म प्रमोशन के दौरान बताया पुराना किस्सा

श्रीदेवी को गुजरे हुए काफी समय हो गया है. लेकिन अब भी उनकी याद उनके परिवार वालों को सता रही है. जब जाह्नवी ने एक्ट्रेस बनने की ठानी, तो श्रीदेवी ने उनका पूरा साथ दिया था. जब इस फिल्म की शूतिंह शुरू हुई थी, तब श्रीदेवी जाह्नवी के साथ सेट पर जाया करती थी.

हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान जाह्नवी को अपनी माँ की याद आ गई. फिल्म प्रमोशन के दौरान जब मुंबई की बारिश का जिक्र हुआ, तो जाह्नवी को साल 2005 में हुई जोरदार बारिश की याद आ गई. साल 2005 में आई बाढ़ पर जाह्नवी कपूर ने बताया- उस दिन मैं मॉम के साथ फिल्म देखने गई थी. जब फिल्म देखकर हम बाहर निकले, तो हर तरफ पानी भरा हुआ था.

जाह्नवी ने बताया कि सिनेघर के पास हमारे पहचान के राज अंकल का ऑफिस था. हम पूरे 3 तीन दिन तक राज अंकल के ऑफिस में थे. हमने बहुत मजे किये. तीनों दिन हम सिर्फ मैगी खाते रहे.

साफ़ है कि अपनी डेब्यू फिल्म से पहले जाह्नवी श्रीदेवी को बहुत मिस कर रही हैं. आपको बता दें कि ये फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट का रीमेक है. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होगी.

Facebook Comments