जल्द लांच होगी हीरो मोटोकॉर्प की ये दमदार बाइक

हीरो मोटोकॉर्प साल 2018 के अंत तक या 2019 के पहले महीने अपनी एक नई बाइक बाजार में उतार लांच कर सकती है। हीरो मोटोकॉर्प अपनी इस नई बाइक को XPulse के नाम से उतार सकती है। इस बाइक को कंपनी ने 2017 इटली के मिलान में हुए 2017 EICMA शो के दौरान पेश किया था। उसके बाद कंपनी ने इस बाइक को इस साल भारत में आयोजित किए गए ऑटो एक्सपो में भी शो किया था। इसके बाद खबरों के अनुसार कंपनी इस बाइक को इस साल के अंतिम महीने तक इस बाइक को लांच किया जा सकता है।

कंपनी ने अपनी इस बाइक की कीमत लगभग 1 लाख रुपए से ज्यादा तक रख सकती है। आज हम आपको हमारी इस खबर में इस बाइक से जुड़े कुछ जानाकरी बताने जा रहे हैं। कंपनी अपनी Xpulse बाइक में 200cc का इंजन दे सकती है और यह इंजन 18.4bhp की पावर और 17.1Nm का टॉर्क देने की शक्ति रखता है। कंपनी अपनी इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ बाजार में उतारेगी। कंपनी ने अपनी इस बाइक को दूसरी बाइक से अलग और आकर्षक बनाने के​ लिए इसमें काफी कुछ नया जोड़ा जाएगा। कंपनी ने नई पीढ़ी के अनुसार अपनी इस बाइक के लुक को स्पोर्टी बनाया गया है।

कपनीं ने अपनी इस बाइक में इसमें सर्कुलर LED हेडलैंप्स और क्रेश गार्ड्स पर दो LED ऑक्सिलियरी लैंप्स जैसी सुविधा भी उपलब्ध करवाएंगी। लंबी राइड के लिए बाइक के फ्रंट में गेटर्स के साथ टेलेस्कॉपिक फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक लगाया गया है। सेफ्टी फीचर्स के लिए कपंनी ने इस बाइक में नॉबी टायर्स और ABS फीचर लैस कर रही है। कंपनी अपनी इस बाइक में दोनों तरफ डिस्क ब्रेक देगी। इस बाइक का फ्यूल टैंक 14 लीटर का दिया जाएगा यानी अगर आप एक इस बाइक का टैंक फुल कराते है तो फुल टैंक में यह बाइक करीब 450 किलोमीटर तक चलेगी। लेकिन आपको इस बाइक का इंतजार करना होगा।

Facebook Comments