जनिएं कैसे एक रोटी और चुटकी भर नमक बदल सकता हैं आपकी किस्मत…

ज्योतिषशास्त्रों के मुताबिक़ गाय माता समान होती है, यह ना सिर्फ आपके नमक का कर्ज चुकाने के लिए हर प्रकार से अच्छे फल देती है, बल्कि यह इस तरह आपके लिए ज्यादा स्नेह रखने लगती है और आपको परेशानियों से मुक्त करती है.

हिन्दू शास्त्रों के अनुसार गाय को माता के रूप में पूजा जाता है पर आज के समय हमें ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है आज का युवा इन सब बातों पर ध्यान नहीं देता है, वह अपनी ज़िंदगी जीने में इतना मग्न हो गया की इस तरह की बातो पर सोचना जरुरी नहीं समझता, आज का युवा अपने घर में गाय पालने की बजाय कुत्ता पालना पसंद करते है.

शास्त्रों के मुताबिक़ गाय में ही सारे देवी-देवता निवास करते है अगर आप किसी मंदिर में न जाकर सिर्फ गाय को एक रोटी खिलाते है तो आप दुनिया के सारे सुख प्राप्त कर सकते है. आपने अक्सर सुना होगा कि रसोई में बनी पहली रोटी गाय को देनी चाहिए. हर रोज गाय को एक रोटी देने से आपके जीवन के सभी दुःख दर्द दूर हो जायेंगे.

 

आप घर में बनी सबसे पहली रोटी ले और और इस पर थोड़ा नमक रख लें और इस रोटी को सफ़ेद गाय को खिला दे. ऐसा करने से आपके घर में आ रही परेशानी दूर हो जाएँगी. यही नहीं बल्कि किसी भी तरह का विवाद खत्म हो जायेगा. अगर आपके घर में धन की कमी है तो आप इस उपाय को जरूर करें गाय को लक्ष्मी का रूप माना जाता है इस उपाय से आपके घर में कभी धन की कमी नहीं होगी.

 

ज्योतिषशास्त्रों के मुताबिक़ गाय माता समान होती है, यह ना सिर्फ आपके नमक का कर्ज चुकाने के लिए हर प्रकार से अच्छे फल देती है, बल्कि यह इस तरह आपके लिए ज्यादा स्नेह रखने लगती है और आपको परेशानियों से मुक्त करती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह एक ऐसा उपाय है जिसमे आपको ज्यादा मशक्क्त नहीं करनी पड़ती है और आसानी से आपकी हर मनोकामना पूरी हो जाती है.

Facebook Comments