इस फिल्म में दिखेगी ‘अटल बिहारी वाजपेयी’ की झलक

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार शाम निधन हो गया। अटल जी काफी लंबे समय से बीमार थे और 9 हफ्तों से एम्स में भर्ती थी लेकिन पिछले 24 घंटे से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद पूरा देश शोक में है और उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

लेकिन इस बीच एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें अटल जी जैसा एक शख्स पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जैसे शख्स से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो की खास बात यह है कि इसमें मनमोहन के किरदार में अनुपम खेर हैं। दरअसल, ये फोटो इस साल दिसंबर में आने वाली फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की है। इसमें अटल बिहारी का किरदार एक्टर राम अवतार भारद्वाज निभाते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को देख आप को भी यकीन नहीं होगा कि ये फोटो अटल जी की नहीं, बल्कि उनका किरदार निभा रहे राम अवतार की है। कुछ दिन पहले ही अनुपम खेर ने इस फिल्म की ये फोटो शेयर कर किरदार की जानकारी दी थी। लेकिन बीते दिन अटल जी के निधन के बाद से ये फोटो ज्यादा वायरल हो गई। बता दें कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ‘The Accidental Prime Minister: The Making And Unmaking of Manmohan Singh’ पर बेस्ड फिल्म है जिसे विजय रत्नाकर गुट्टे डायरेक्ट कर रहे हैं।

Facebook Comments