अखिलेश के टारगेट पर मोदी, बोले- हर जगह झूठ बोलते हैं मोदी

सपा अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को लखनऊ में जनेश्‍वर मिश्र की जीवनी पर आधारित किताब का लाेकार्पण किया. इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि ‘प्रधानमंत्री मोदी हर जगह झूठ बोलते हैं. दुनिया के सबसे बड़े प्‍लेटफार्म में उन्‍होंने बोले दिया कि 600 करोड़ लोगों ने हमें वोट दिया है’.

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने क‍हा कि हमें बीजेपी के खेल में नहीं उलझना है बल्कि गोरखपुर, फूलपुर और कैराना की तरह ही उसे हराना है. हमसे जो घर छीना गया, वो हमारा घर नहीं सरकारी था. उन्‍होंने कहा कि हमने कोई अवैध निर्माण नहीं कराया. हम सभी ने एनओसी का सुबूत दे दिया. लखनऊ विकास प्राधिकरण से अनापत्ति प्रमाण पत्र लिया था. उन्‍होंने कहा कि हमने जब घर खाली किया तो रात में कुछ लोग हथौड़ा लेकर हमारे घर में गए.

पूर्व बंगले के मामले पर साधा निशाना
अखिलेश यादव ने कहा कि रात में हथौड़ा लेकर कौन हमारे घर में गया, अगर कोई पत्रकार हमें बता देगा तो हम 11 लाख रुपये का इनाम देंगे. उनके मंत्री चिठ्ठी लिखकर हमारा घर मांग रहे हैं. उनको राजनाथ सिंह, कल्याण सिंह का घर नहीं पसंद आया, हमारा घर पसंद आया तो समझो काम किसने किया.

यूपी के विकास मामले पर घेरा
अखिलेश ने योगी और मोदी सरकार की ओर से यूपी में किए गए 60 हजार रुपये के निवेश पर भी पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि 60 हजार करोड़ रुपये के इंवेस्टमेंट का दावा कर दिया गया. हमें बताओ किस बैंक ने लोन दिया.

लोग टोटी खोज रहे हैं
उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग हमारे घर में टोटी ढूंढ़ रहे हैं, लेकिन इन्‍हीं के घर में रहने वाले देश का पैसा लेकर विदेश भाग गए. पीएम लोकसभा में कहते हैं कि बैक वर्ड होने की वजह से लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं. हम खुद को बैकवर्ड हिन्दू कहते हैं तो लोगों को तकलीफ क्यों होती है. उनसे लड़ाई जीतने के लिए हमने उन्हीं से फार्मूला सीखा है.

Facebook Comments