फिल्म संजू की अभिनेत्री ने कर डाला ऐसा काम, जिसे देख लोगों ने कहा ‘शर्म करो तुम अब….’

फिल्म संजू को रिलीज हुए अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं कि मेकर्स ने सक्सेस पार्टी का भी आयोजन कर लिया। जी हां, फिल्म संजू ने चंद दिनों में करोड़ो का बिजनेस कर लिया, जिसकी वजह से मेकर्स इतने खुश हो गये कि उन्होंने भी चंद दिनों में ही पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड के बड़े सितारों ने शिरकत की। इन सितारों फिल्म संजू के सभी कलाकार देखने को मिले। लेकिन इस पार्टी को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, क्योंकि यहां मनीषा कोइराला की ड्रेस देखकर लोगों ने खूब ट्रोल किया। अब सोच रहे होंगे कि आखिर मनीषा ने ऐसा क्या कर दिया, जिसकी वजह से उन्हें आलोचनाएं झेलनी पड़ी? तो चलिए जानते हैं कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है?

रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचा ही दिया, जिसकी वजह से उनका दिल खुशियों से गदगद हो गया है। फिल्म संजू की कामयाबी ने इस फिल्म के मेकर्स को भी झूमने के लिए मजबूर हो गये हैं। यही वजह है कि इस फिल्म के सभी कास्ट एक दूसरे को बधाई देते हुए भी नजर आएं। इस फिल्म में विक्की कौशल, परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, करिश्मा तन्ना मुख्य किरदार में हैं, ये सभी रात को पार्टी में पहुंचे।

बताते चलें कि फिल्म संजू में रणबीर के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है। हर कोई इनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। इस फिल्म ने रणबीर कपूर के कद को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। रणबीर यूं तो पहले से ही एक बेहतर कलाकार है, लेकिन इस फिल्म ने इनकी कामयाबी में चार चांद लगा दिये हैं। रणबीर कपूर ने इस फिल्म में संजय का रोल कुछ ऐसे में निभाया है कि अगर दोनों को आमने सामने खड़ा कर दिया जाए तो पहचानना मुश्किल हो जाएगा, क्योंकि रणबीर फिल्म में हू-ब-हू संजय दत्त ही लग रहे हैं।

90वें के दशक की अभिनेत्री मनीषा कोइराला अब 48 साल की हो चुकी है। उन दिनों अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीतने वाली मनीषा को अब ट्रोल होना पड़ा, क्योंकि इन्होंने फिल्म संजू की पार्टी में एक ऐसी ड्रेस पहन कर गई थी, जिसे देखकर उनके ही फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। वैसे इस ड्रेस में मनीषा आज भी कहर बरपाती हुई नजर आई, लेकिन कुछ लोगों को यह ड्रेस बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें सख्त हिदायत भी दे डाली। हालांकि, मनीषा को न कभी पहले इन सारी बातोंं से फर्क पड़ा और न ही आगे पड़ेगा, क्योंकि वो अपनी लाइफ अपनी मर्जी से जीना पसंद करती हैं।

दरअसल, मनीषा फिल्म संजू की सक्सेस पार्टी में जींस और टॉप पर पहनकर पहुंची थी, जोकि लोगों को पसंद नहीं आई। सोशल मीडिया पर जब यह तस्वीर वायरल हुई तो लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया, जिसमें से कुछ लोगों ने कहा कि शर्म करो बूढ़ी हो चुकी है, अपने उम्र के हिसाब से कपड़े पहना करो। तो वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने यह भी लिखा कि इन्ही अभिनेत्रियों की वजह से हमारी संस्कृति की बदनामी होती है। साथ ही यूजर्स ने यह भी कहा कि आप अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहने ये कपड़े लड़कियों के लिए छोड़ दे आप तो बूढ़ी हो गई हैं।

Facebook Comments