जूही चावला की बेटी आई कैमरे के सामने, खूबसूरती इतनी की नजर ना हटे

जूही चावला को आज कौन नहीं जानता। जूही चावला ने वैसे तो फिल्मी पर्दे से काफी समय से दूरी बना ली है लेकिन आज भी उन्हें बहुत लोग जानते हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं है। जूही चावला अपने समय की एक बहुत बड़ी अभिनेत्री थीं और खूबसूरती के तो इनके करोड़ों लोग दीवाने थे। शायद इसीलिए आज भी लोग इनकी एक एक तस्वीर के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि जूही चावला एक नेक दिल भी इंसान हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मशहूर अभिनेत्री ने सन 1995 में जय मेहता नाम के एक बिजनेसमैन से शादी की थी। जय मेहता और जूही चावला की कोई अरेंज मैरिज हुई नहीं थी। यह दोनों आपस में एक दूसरे से प्यार करते थे और इसी के बाद इन्होंने शादी की। वैसे इन दोनों की शादी हो जाने के बाद कुछ लोगों ने तो उनका जमकर मजाक उड़ाया था। कुछ लोग तो यह कहते थे कि जूही चावला ने जय मेहता से इसलिए शादी की क्योंकि उनके पास काफी ज्यादा पैसा है।

Third party image reference

वैसे कुछ भी हो लेकिन इन दोनों के बीच आज तक कोई भी अनबन नहीं हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जूही चावला की एक बेटी और बेटा भी है। बेटी का नाम जानवी मेहता है। अभी हाल ही में जूही चावला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने परिवार सहित एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ उनके पति बेटा और उनकी बेटी भी नजर आ रही है लेकिन लोग उनकी बेटी को देख दीवाने हो गए।

Third party image reference

कुछ लोगों ने कहा कि जूही चावला आपकी तरह आपकी बेटी भी काफी खूबसूरत है और आप इसे बॉलीवुड में जल्दी डेब्यू कराएं क्योंकि एक ना एक दिन जानवी मेहता आपका नाम रोशन करेंगी। खैर यह बात तो माननी पड़ेगी कि जानवी मेहता इन तस्वीरों में बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं

Facebook Comments