Big Boss 12 : दीपक ठाकुर पर मेघा ने गुस्से में थूका, जूता भी फेंका

इस बार आमने-सामने हैं मेघा और दीपक ठाकुर। शो के प्रोमो में नजर आ रहा है कि दीपक के हाथ में एक माइक है और वो कैमरे में बोल रहे हैं।
टीवी शो बिग बॉस में विवाद कोई नई बात नहीं है। शो के करीब-करीब हर सीजन में कुछ ना कुछ ऐसा विवाद जरूर हो जाता है जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं रहती। इधर एक बार फिर घर में सदस्यों के बीच लड़ाई बढ़ गई है और हर दिन कोई ना कोई बड़ा एक्शन जरूर देखने को मिल रहा है।

बिग बॉस सीजन 12 के दौरान घर में बीते बुधवार को माहौल काफी गरम रहा। श्रीसंत का झगड़ा रोहति से हो गया तो जसलीन और दीपक ठाकुर के बीच भी घर के अंदर गरमा-गरमी का माहौल बना रहा। शो के प्रोमो से पता चला है कि गुरुवार को इस शो में एक और बड़ा बवाल होने वाला है। इस बार आमने-सामने हैं मेघा और दीपक ठाकुर। शो के प्रोमो में नजर आ रहा है कि दीपक के हाथ में एक माइक है और वो कैमरे में बोल रहे हैं।

मेघा अचानक उनपर बेहद नाराज हो जाती हैं और उन्हें जूता फेंक कर मारती हैं। इतना ही नहीं इसके बाद यब भी नजर आ रहा है कि मेघा ने दीपक पर थूक भी दिया है। इस एपिसोड में श्रीसंत भी एक बड़ा खुलासा करते हुए नजर आएंगे। श्रीसंत अपने साथ हुए थप्पड़ विवाद का सीक्रेट सुरभि के साथ शेयर करते नजर आएंगे।

Facebook Comments