टीम इंडिया के लिए वीरेंद्र सहवाग का गुरुमंत्र, कहा इंग्लैंड में रन बनाने हैं तो करो ये काम

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दोनों मैचों में मिली करारी हार के बाद से भारतीय टीम को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। खास तौर पर बल्लेबाजों के प्रदर्शन से तो हर कोई निराश है। हालाँकि टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के पास बल्लेबाजों का प्रदर्शन सुधारने का एक ज़बरदस्त तरीका है।

भारतीय बल्लेबाजों के लाचार प्रदर्शन से आशचर्यचकित सहवाग का मनाना है कि टीम को इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाजों का बेहतर ढंग से सामना करने के लिए राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण, और सौरव गांगुली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों से सलाह लेनी चाहिए।

इंडिया टीवी पर एक शो के दौरान सहवाग ने कहा “टीम प्रबंधन को इंग्लैंड दौरे पर राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली जैसे खिलाड़ियों को ने बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में बुलाना चाहिए क्योंकि इन बल्लेबाजों ने वहां काफी रन बनाए हैं। उनके अनुभव से भारतीय बल्लेबाजों को फायदा होगा। मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे जैसे बल्लेबाज द्रविड़ से बहुत कुछ सीख सकते हैं क्योंकि उनका खेलने का स्वभाव एक जैसा है। मैं केएल राहुल और शिखर धवन की मदद कर सकता था क्योंकि उनकी खेल शैली मेरी तरह ही है”

Facebook Comments