कभी अमीर नहीं बन सकते वे लोग, जो रोज करते है ये 5 काम

दुनिया में हर किसी को कामयाबी हासिल नहीं होती। कुछ लोग बहोत महेनत कर के भी लक्ष्मी को प्रसन्न नहीं कर पाते। आज हम आपको ऐसे कामो के बारे में बताएँगे जिससे लक्ष्मी आप कृपा नहीं बरसती।

कभी अमीर नहीं बन सकते वे लोग, जो रोज करते है ये 5 काम

Third party image reference

जिन लोगो के घर पर रात में के समय झाड़ू लगाई जाती है वहां लक्ष्मी वास नहीं करती और ऐसे लोगो को हमेशा पैसो की तंगी का सामना करना पड़ता हैं।

तुलसी का पेड़ आँगन में लगाने से माता का घर में आगमन होता हैं किन्तु इसी तुलसी के पत्तो को अगर गंदे हातो से छुआ जाये तो नकारात्मक असर पड़ता हैं।

नाख़ून काटने और ना काटने के दिन निश्चित होते है जैसे गुरुवार के दिन कभी भी नाख़ून नहीं काटने चाहिए। ऐसा करना अशुभ माना जाता हैं और ये आपके कमाई को घटा देता है।

उसी तरह चेहरे या सिर के बाल कभी भी रात के समय नहीं काटने चाहिए उसी तरह गुरुवार या शनिवार के दिन भी कभी बाल नहीं काटने चाहिए ऐसा करना माता के प्रकोप को आमंत्रित करने जैसा होता हैं।

घर की महिलाओ को घर की लक्ष्मी समझा जाता हैं अगर किसी घर में इनके साथ दुर्व्यवहार या मारपीट की जाती हैं तो उस घर से लक्ष्मी हमेशा के लिए चली जाती है। वैज्ञानिक चाहे इन बातों को ना मानते हो लेकिन फिर भी कई लोग इसमें यकीन करते है।

Facebook Comments