501 रुपए वाला जियो फोन खरीदने से पहले जान लें ये प्रमुख बातें

देश की प्रतिष्ठित टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपना नया जियो फोन मानसून ऑफर लॉन्च कर दिया है। इस ऑफर के तहत देश के स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को मुकेश अंबानी ने शानदार तोहफा दिया है।

501 रुपए वाला जियो फोन खरीदने से पहले जान लें ये प्रमुख बातें

इस ऑफर के तहत उपभोक्ता मात्र 501 रुपए देकर जियोफोन हासिल कर सकते हैं। आज के इस लेख में हम जानेंगे कि यह फोन किन उपभोक्ताओं को आसानी से प्राप्त हो सकता है।

जियो एक्सचेंज ऑफर

रिलायंस जियो के इस ऑफर का लाभ केवल उन उपभोक्ताओं को भी प्राप्त होगा। जिनके पास पहले से ही कोई अन्य फोन हो। यदि आप 501 रुपए में रिलायंस जियो फोन लेना चाहते हैं। तब आपको अपना पुराना फोन एक्सचेंज करना होगा यह फोन कीपैड वाला भी हो सकता है।

यदि आप रिलायंस जिओ फ़ोन एक्सचेंज करवा रहे हैं। तब आप ध्यान दें कि आपका फोन पूरी तरह से अच्छी कंडिशन में चल रहा हो। फोन में किसी भी तरह की खराबी होने पर आपका फोन रिजेक्ट कर दिया जाएगा। साथ ही साथ आपको फोन के साथ चार्जर भी देनी होगी।

फोन के साथ मिलेगा 6 महीने का प्लान

जियो फोन के 501 रुपए वाले ऑफर के साथ उपभोक्ताओं को ₹594 वाला प्लान भी दिया जा रहा है। इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को 6 महीने तक 500 MB प्रतिदिन हाई स्पीड इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा दी जा रही है।

Facebook Comments