हासन के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज, जयललिता को कहा ‘तानाशाह’

 तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को लेकर दक्षिण के दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने विवादित बयान दिया है. जहां उनके ख़िलाफ़ फ़िलहाल शिकायत दर्ज कराई गई है. दिवंगत अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री को हासन ने तानाशाह करार दिया है. अभिनेता से राजनेता बने कमल पर आरोप लगे है कि उन्होंने तमिल ‘बिग बॉस 2’ शो के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को तानाशाह बताया है. इस पर आपत्ति जाहिर करते हुए उनके ख़िलाफ़ मामला दर्ज हो चुका है.

 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कमल हासन, तमिल बिग बॉस और विजय टीवी के ख़िलाफ़ शिकायत का मामला प्रकाश में आया है. बता दे कि तमिल बिग बॉस विजय टीवी पर प्रसारित होता है और इस पर कमल हसन ने जयललिता को लेकर विवादित टिप्पणी की है.

 

यह पहला मौका नही है, जब तमिल बिग बॉस विवादों के घेरे में घिरा हो. इससे पहले तमिलनाडु के हिंदू संगठन ‘हिंदू मक्कल काची’ ने बैन करने की मांग की थी. बता दे कि कमल हासन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. उनकी यह फिल्म 10 अगस्त 2018 को रिलीज होगी. बता दे कि इस फिल्म में एक्टिंग के अलावा फिल्म के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, एक्टर और लेखक का रोल भी हासन ने ही निभाया हैं.

Facebook Comments