कपड़े धोते समय बेटी को मिली 1 पर्ची, लिखी थी भयानक बातें

हमारा समाज तेजी से बढ़ रहा है परंतु आज भी इस विज्ञान के युग में कुछ लोगो की मानसिकता जादू टोने से जुड़ी है। भारत के कोने-कोने कई ऐसे गांव है जहां लोग जादू और टोने पर भरोसा करते हैं और इतना ही नहीं इस चक्कर में लोग अपनी और अपनों की ज़िन्दगी तक बर्बाद कर देते हैं।

कपड़े धोते समय बेटी को मिली 1 पर्ची, लिखी थी भयानक बातें

समझ रहे थे प्राकृतिक मौत पर मामला था कुछ और

ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।दरअसल आगरा में एक व्यक्ति रूप सिंह की हत्या हो गयी।आपको बता दें कि सुबह-सुबह मृतक रूपसिंह अपने चचेरे भाई दिगंबर के साथ बाहर घूमने को निकला था परन्तु कुछ समय बाद रूप सिंह की गड्ढे में गिरने के कारण मौत की खबर आई।परिजनों ने इसे एक प्राकृतिक मौत समझा और उसकी अंतिम संस्कार दिया।

कपड़े धोते समय बेटी को ऐसी पर्ची जिसे

परन्तु रूप सिंह के मौत के बाद जब उसके गंदे कपड़े बेटियों ने धोने की सोची तो उसमें से टोना टोटका करने के लिए दिगम्बर की दी हुई एक पर्ची निकली। जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।आपको बता दें कि ये मामला काला जादू का और अंधविश्वास का था।पर्ची पर लिखी बातों के अनुसार किसी तांत्रिक ने उसे बताया था कि जमीन में यदी गड़ा हुआ सोना चाहिए तो दिगंबर को किसी relative की हत्या करवानी होगी और इसी के बाद उसने अपने ही चचेरे भाई की बलि दे दी।तांत्रिक और दिगंबर समेत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है गया है और मामले की जांच जारी है।

Facebook Comments