कपूर खानदान की इस बेटी के साथ भी रह चुके हैं सलमान खान के संबंध, नाम जानकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

हम आपसे सवाल करें कि अबतक बॉलीवुड के दबंग खान, सलमान खान का अफेयर बॉलीवुड की किन-किन अभिनेत्रियों के साथ रहा है तो आप बिना रुके एक सांस में कम से कम आठ-नौ नाम तो यूँ ही गिना देंगे. हाँ वो बात अलग है कि इतने सारे अफेयर्स के बाद भी सलमान खान आज सिंगल हैं. अबतक सलमान खान ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से लेकर कटरीना कैफ़ तक को डेट किया है. खैर ये तो सलमान खान के वो रिश्ते हैं जिनके बारे में आप जानते हैं, लेकिन क्या आपको ये पता है कि सलमान खान ने एक समय में कपूर खानदान की लाडली बेटी को भी डेट किया है?
जानिए कौन है वो एक्ट्रेस 
सुनकर बेशक आपको यकीन ना हो, लेकिन बॉलीवुड सूत्रों की माने तो एक समय में सलमान खान ने कपूर खानदान की सबसे लाडली बेटी करिश्मा कपूर को भी डेट किया है. ये बात तो सभी जानते हैं कि करिश्मा कपूर और सलमान खान कई फिल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं. ऐसे में दर्शकों ने इनकी जोड़ी को ना ही सिर्फ ऑन-स्क्रीन बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी खासा पसंद किया है.

हाल ही में ‘एंटरटेंमेंट की रात-लिमिटेड एडिशन’ में पहुंची करिश्मा ने सलमान के साथ अपने संबंधों पर बात की थी. करिश्मा ने कहा था कि, करीना की तुलना में सलमान मेरे ज्यादा करीब है क्यूंकि हमारी दोस्ती अधिक लंबे समय से चली आ रही है.

कई फिल्में साथ में करने के बाद एक समय में तो इस तरह की खबरें भी सामने आने लग गयीं थी कि इन दोनों ने डेट करना भी शुरू कर दिया है, हालाँकि आजतक अपने रिश्ते के बारे में करिश्मा कपूर और सलमान खान ने कभी भी कोई औपचारिक बयान नहीं दिया है. बताया जाता है कि ये रिश्ता भी ज्यादा लम्बे समय तक नहीं चल सका था. करिश्मा से अलग होने के बाद भी सलमान की कई गर्लफ्रेंड्स रहीं.

वैसे यहाँ सबसे अच्छी बात ये रही कि सलमान और करिश्मा कपूर आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं.

जहाँ सलमान अब छोड़ चुकें हैं शादी की आस, वहीँ करिश्मा जल्द ही कर सकती है दूसरी शादी
कई मौकों पर सलमान खान ने अपनी बात मीडिया और अपने फैन्स के सामने रख दी है कि अब वो शादी नहीं करना चाहते, वहीँ बात करिश्मा कपूर की करें तो मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही करिश्मा कपूर एक बार फिर अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड, संदीप तोषनीवाल से शादी कर सकती हैं.

Facebook Comments