करिश्मा शाह ने रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट,देखने वालों के उड़े होश

बॉलीवुड हो या कोई वुड हो बोल्ड शूट कराने का अब ट्रेंड बन चुका है। इशा गुप्ता से लेकर आलिया भट्ट तक सब बोल्ड शूट करा चुके हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस करिश्मा शाह सुर्खियों में आ चुकी हैं।

बोल्ड तस्वीरों की वजह से अक्सर ही अभिनेत्री करिश्मा शाह सुर्खियों में रहतीं है। हालांकि एक बार करिश्मा ने एक ब्यान दिया था कि अगर उनको किसी फिल्म में न्यूड सीन भी करना पड़ेगा तो वो भी वो शानदान तरीके से करेंगी। इसके लिए उनको जरा भी हिचक नहीं होगी।

आखिर करिश्मा की ख्वाहिश पूरी पह ही गई। करिश्मा ने न्यूड रोल कर ही डाला, यानि जो कहा था उसे कर दिखाया। करिश्मा ने हाल ही में एक बोल्ड और न्यूड फोटो शूट करवाया है जिसने फिल्मी दुनिया के साथ-साथ मॉडलिंग की दुनिया में भी तहलका मचा रखा है। करिश्मा के इस बोल्ड शूट को देख कर आपके मन में भी तहलका मच जाएगा।

तस्वीरों में आप देख रहें है कि करिश्मा शाह ने अपने शरीर को एक मखमली चादर से ढक रखा है। अगर इस चादर को हटा दिया जाए तो करिश्मा शाह ने बिलकुल न्यूड फोटो शूट करवाया है। करिश्मा शाह एकता कपूर की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में लीड रोल प्ले रहीं हैं।

करिश्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था, “कहानी की मांग के मुताबिक अगर मुझे टॉपलेस भी होना पड़े तो ये मैं आराम से कर सकती हूँ।”
बता दें कि करिश्मा जाने माने टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रैना सिंह के रोल में नजर आ चुकी हैं। ये एक नेगेटिव रोल था। इसके अलावा उन्होंने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ और फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ में भी काम किया है। अक्सर ही इस तरह की तस्वीरों के साथ करिश्मा सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं।

 

Facebook Comments