Breaking : वन विभाग की चौकी पर तैनात अस्थाई कर्मचारी को मारी गोली

वन विभाग में प्राइवेट कर्मचारी को गोली मारकर हत्या कर दी गई हत्यारों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब जब एक चौकी से दूसरी चौकी पर जरूरी कागजात लेने जा रहा था।

हत्या के बाद गुस्साए परिजनों ने काशीपुर दलपतपुर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया बामुश्किल पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया हत्या में परिजनों की तहरीर पर वन दरोगा समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

भगतपुर थाना क्षेत्र के बराही गांव का सोनू कुमार वन विभाग की नेफा चौकी पर अस्थाई कर्मचारी था।  सोनू के पिता नन्हू सिंह ने बताया कि मंगलवार रात बेटा ड्यूटी करने गया था। उसके पास वन दरोगा रईस अहमद ने फोन कर डूंगपुर चौकी पर कागजात ले जाने के लिए बुलाया था। बेटा बाइक से डूंगपुर चौकी के लिए निकला।

रोशनपुर स्टेशन और शक्ति खेड़ा गांव के पास पहुंचा तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।  उसने शक जताया कि डूंगपुर चौकी पर अस्थाई रूप से तैनात रऊफ बेटे से रंजिश रखता था। रऊफ ने वन दरोगा रईस के साथ मिलकर बेटे की हत्या की है।

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर काशीपुर-दलपतपुर मार्ग जाम किया। नन्नू सिंह की तहरीर पर वन दरोगा रईस अहमद, रऊफ अहमद, सरवर, इरशाद व हिफजुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने वन दरोगा समेत तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ कर दी है।

Facebook Comments